उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेम प्रसंग को लेकर हुआ विवाद, एक ने दूसरे युवक को मारा चाकू

By

Published : Sep 7, 2021, 4:47 AM IST

प्रेम प्रसंग को लेकर हुआ विवाद.

यूपी के अमरोहा में दो युवकों के बीच एक युवती से प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद हो गया. मामूली विवाद में एक युवक ने दूसरे युवक को चाकू मार दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

अमरोहा: जिले में रविवार देर रात नगर कोतवाली क्षेत्र के बिजनौर रोड के पास एक युवक ने मामूली विवाद में दूसरे युवक को चाकू घोंप दिया. इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गम्भीर देखते हुए युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.


पूरा मामला अमरोहा जनपद के सदर कोतवाली इलाके के मोहल्ला सराय कोना का है. प्रेम प्रसंग करने के शक में दोनों युवको में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा की जावेद दानिश का जान का दुश्मन बन गया. गुस्से में जावेद ने दानिश के गले में चाकू से हमला कर दिया. घायल दानिश को सड़क पर तड़पता देख स्थानीय लोगों ने आरोपी जावेद को दबोच लिया. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जिसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.


चाकू दानिश के सीने में फंसकर टूट गया. चाकू का आधा हिस्सा भीतर ही रह गया. खून से लथपथ दा‌निश जमीन पर गिर पड़ा और तड़पने लगा. इस घटना से घटनास्थल पर हड़कंप सा मच गया. बताया जा रहा है कि यह पूरा विवाद दोनों युवकों में किसी युवती के प्रेम प्रसंग को लेकर हुआ था. यह विवाद इतना बड़ा हो जाएगा, इस बात का किसी को अंदाजा नहीं था. यह किसी को नहीं पता था कि जावेद, दानिश का जानी दुश्मन हो जाएगा कि उस पर चाकू से हमला कर देगा.

इस पूरे मामले में सीओ सिटी अमरोहा सतीश पांडे ने बताया कि अमरोहा कोतवाली क्षेत्र के बिजनौर मार्ग पर दो युवकों में प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद हो गया, जिसमें जावेद नाम के युवक ने दूसरे युवक के गले में चाकू से वार कर उसको घायल कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.आरोपी जावेद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें-अमरोहा में मूसलाधार बारिश से भरभराकर गिरा जर्जर मकान, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details