उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जैकेट कारखाने में सेंध लगाकर 14 लाखों रुपये का माल चोरी

By

Published : Nov 5, 2022, 10:37 PM IST

अमरोहा में जैकेट फैक्ट्री में सेंध लगाकर चोरों ने लाखों का माल पार कर दिया. फैक्ट्री मालिक की तहरीर के आधार पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Etv Bharat
कारखाना मालिक नूही

अमरोहाः नौगांवा सादात थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार रात चोरों ने जैकेट के कारखाने में सेंध लगाकर करीब 14 लाख रुपये का माल चोरी कर चोर फरार हो गए. पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और चोरों की तलाश करने में जुट गई.

सादात थाना क्षेत्र नौगांवा तगा गांव निवासी नूही पुत्र मेहंदी रजा का जैकेट का कारखाना है, जिसमें बीती रात को वह अपने कारखाने को बंद करके सो गया. इसके बाद चोरों ने दीवार में सेंध लगाकर कारखाने में रखे करीब 3,630 जैकेट लेकर फरार हो गए. जैकटों की कीमत करीब 14 लाख रुपये बताई जा रही है. वहीं, सुबह जब कारखाने में काम करने वाले कारीगरों की आंखें खुली, तो उन्होंने देखा कि कारखाने में तो एक भी जैकेट नहीं है. उन्होंने इसकी सूचना मालिक को दी सूचना पर मालिक भी मौके पर पहुंच गए और देखकर वह दंग रह गए. इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

कारखाना मालिक नूही ने बताया कि कारखाने में करीब 3,630 के जैकेट के पीस तैयार थे और 1,200 बिना चैन और कच्चा माल था. चौर सभी को लेकर फरार हो गए, फिलहाल पुलिस को सूचना दे दी है पुलिस ने आश्वासन दिया कि जल्द ही चोरों का पता निकाल दिया जाएगा. नौगांव थाना प्रभारी निरीक्षक संत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच पड़ताल में जुटे हैं.

पढ़ेंः देवरिया में मोबाइल न देने पर टेलर मास्टर की पीट-पीटकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details