उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा: गजरौला में हादसे का शिकार होने से बची पूनम पंडित

By

Published : Sep 10, 2021, 10:03 AM IST

Updated : Sep 10, 2021, 10:25 AM IST

पूनम पंडित.

किसान नेता व निशानेबाज पूनम पंडित की कार अमरोहा (Amroha) के थाना गजरौला क्षेत्र में गुरुवार की रात नेशनल हाईवे पर हादसे का शिकार होने से बच गई. दरअसल गलत दिशा से जा रहे ट्रक की टक्कर पूनम पंडित की कार को लग जाती, लेकिन कार के चालक की सूझबूझ से हादसा टल गया. वहीं, आरोपी ट्रक चालक मौके से ट्रक छोड़कर फरार हो गया.

अमरोहा:किसान नेता व निशाने बाज पूनम पंडित की कार गुरुवार की रात नेशनल हाईवे पर हादसे का शिकार होने से बच गई. दरअसल, गलत दिशा से जा रहे ट्रक की टक्कर पूनम पंडित की कार को लग जाती, लेकिन कार के चालक की सूझबूझ से हादसा टल गया. चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया. वहीं, पुलिस मौके पर पहुंचकर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया. पूनम पंडित ने थाने पहुंचकर मामले की तहरीर दी है.

पूनम पंडित गुरुवार को भोजपुर में संपन्न हुई किसानों की पंचायत में शामिल होने गई थी. उनके साथ उनके बहनोई नीरज पंडित, भांजा कनव पंडित व नीरज के दोस्त संजय साथ थे. रात्रि करीब 10 बजे पूनम अपने रिश्तेदारों के साथ कार से मेरठ अपने घर वापस लौट रही थी. कार संजय चला रहे थे. नेशनल हाईवे पर ओसीता जगदेपुर के निकट गलत दिशा से आ रहे ट्रक की टक्कर कार में लगने से बच गई. दरअसल कार के चालक संजय की सूझबूझ से हादसा टल गया.

जानकारी देती पूनम पंडित.

जब ट्रक ड्राइवर को पकड़ने की कोशिश की गई तो उसने अपनी रफ्तार बढ़ा दी. वहीं पूनम पंडित की कार ने पीछा करके ट्रक को रुकवा लिया, लेकिन ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया.

प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने बताया कि पूनम पंडित की कार को टक्कर नहीं लगी है. ट्रक कब्जे में ले लिया गया है. तहरीर मिलने पर जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढें-चिल्ला बॉर्डर: गोल्ड मेडलिस्ट शूटर बनी भानु गुट की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य

Last Updated :Sep 10, 2021, 10:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details