उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीनी विवाद के चलते दबंगों ने दो लोगों को किया घायल

By

Published : Mar 6, 2022, 8:35 PM IST

अमरोहा जिले के मोहल्ला कोट में जमीनी विवाद के चलते दबंग रिश्तेदारों ने दो लोगों को पीट-पीटकर घायल कर दिया. गंभीर घायल अवस्था में दोनों युवकों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. कोतवाल सहित पुलिस मौके पर पहुंची. तहरीर के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

etv bharat
जमीनी विवाद में दो लोग घायल

अमरोहा. जिले के मोहल्ला कोट में जमीनी विवाद के चलते दबंग रिश्तेदारों ने की दो लोगों को पीट-पीटकर घायल कर दिया. गंभीर घायल अवस्था में दोनों युवकों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. कोतवाल सहित पुलिस मौके पर पहुंची. तहरीर के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मोहल्ला कोट के रहने वाले मोहम्मद वारिस और मोहम्मद आमिर को मोहल्ले के ही रहने वाले दबंग रिश्तेदार मोहम्मद शाहिद और अन्य लोगोम ने लोहे की रॉड और अन्य हथियारों से बुरी तरह पीटा. इसकी वजह से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. इलाज के लिए 108 एंबुलेंस से मोहल्ला कोट में ही स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों का इलाज किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:फिरोजाबाद में वाहन ने दो बाइक सवारों को रौंदा

इस मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर कोतवाली पुलिस भी पहुंची. पुलिस की तरफ से वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. कोतवाल अरविंद कुमार ने कहा कि तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details