उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

क्रिकेटर मोहम्मद शमी के बचाव में आए उनके भाई, बोले- उनको ऐसे परेशान न करो

By

Published : Oct 26, 2021, 9:33 PM IST

क्रिकेटर मोहम्मद शमी के बचाव में आए उनके भाई

यूपी के अमरोहा से क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खानदान के भाई मोहम्मद जैद ने उनके बचाव में वीडियो जारी किया है. शमी के भाई ने कहा कि शमी भाई की पुरानी बात याद करो और उनको ऐसे परेशान ना करो.

अमरोहा: टीम इंडिया की पाकिस्तान से हार के बाद क्रिकेटर मोहम्मद शमी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने के मामले में उनके खानदान के भाई मोहम्मद जैद ने उनके बचाव में वीडियो जारी किया है. उन्होंने ट्रोल करने वाले लोगों से कहा है कि शमी भाई की पुरानी बात याद करो और उनको ऐसे परेशान ना करो. उन्होंने कहा हमें उम्मीद है कि भारत की टीम वर्ल्ड कप जरूर जीतेगी.

बता दें कि भारत-पाकिस्तान मैच में T20 वर्ल्ड कप में भारत पाकिस्तान से हार गया था, जिसके बाद क्रिकेटर मोहम्मद शमी को सोशल मीडिया पर कुछ लोगों के द्वारा ट्रोल किया जाने लगा. जिसके बाद उनके बचाव में अमरोहा लोकसभा के सांसद कुंवर दानिश अली ने भी वीडियो जारी किया था. इसके अलावा आज उनके भाई मोहम्मद जैद का वीडियो आया है.

क्रिकेटर मोहम्मद शमी के बचाव में आए उनके भाई

इसे भी पढ़ें-राकेश टिकैत का आरोप: बीजेपी ने 'पाक' से मैच फिक्सिंग कर टीम इंडिया को हराया

वीडियो में उन्होंने कहां है कि जो लोग भी उनको बदनाम कर रहे हैं, वह सरासर गलत है. ऐसे में उनका साथ देना चाहिए. उन्होंने भारत की टीम के लिए पहले जो किया है, उसे भूलना नहीं चाहिए. उन्होंने कहा है कि मैं उन सभी का आभार व्यक्त करना चाहता हूं जिन्होंने ऐसे वक्त में शमी भाई का साथ दिया है. आज टीम इंडिया का बुरा वक्त है और टीम इंडिया का अच्छा वक्त भी जल्दी आएगा, इसलिए आप सभी देशवासियों से हाथ जोड़कर अपील है कि टीम इंडिया को सपोर्ट करें और उनका हौसला बढ़ाएं क्योंकि आप लोगों का हौसला ही उनकी जीत का हिस्सा बनेगा. उन्होंने कहा यह बुरा वक्त था जो गुजर गया और आप सभी लोग राजनीति से बचें. उन्होंने यह सब जानबूझकर नहीं किया, आप लोगों से हाथ जोड़कर अपील है कि राजनीति से जरूर बचें.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details