उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा में कड़ी सुरक्षा मे हुए सभापति और उपसभापति के चुनाव

By

Published : Mar 19, 2023, 9:30 PM IST

अमरोहा में हुए रविवार को सभापति के चुनाव संपन्न हुए. चलिए जानते हैं इस बारे में.

Etv bharat
Etv bharat

अमरोहा:जनपद की हसनपुर तहसील में रविवार को भारी पुलिस बल की तैनाती में सहकारी समितियों के सभापति एवं उपसभापति के चुनाव संपन्न हुए. चुनाव के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस तैनात रही. चुनाव के बाद सभापति और उपसभापति के नामों की घोषणा कर दी गई. प्रत्याशियों की जीत से खुश समर्थकों ने फूल मालाओं से विजेताओं का स्वागत कर बधाई दी.

बता दें कि रविवार को हसनपुर तहसील क्षेत्र के दोनों ब्लॉक गंगेश्वरी ब्लॉक एवं हसनपुर ब्लॉक की सहकारी समितियों के सभापति एवं उपसभापति की घोषणा कर दी गई. इसमें हसनपुर ब्लॉक की गरवपुर से श्रीमती रिंकी देवी, भदौरा से कृष्ण कुमार शर्मा, उझारी से सोमपाल सिंह, शाहपुर कला से किसनो देवी, सोहरका से अंगूरी देवी, घरोठ से विनोद देवी सभापति चुनी गई हैं. वही शेरगढ़ को लेकर अभी असमंजस बना हुआ है.

खबर लिखे जाने तक शेरगढ़ की सूचना प्राप्त नहीं हो पाई थी. उधर गंगेश्वरी ब्लॉक की बरतोरा से ईश्वर चंद, दौरारा से योगेंद्र कुमार त्यागी, घड़ीयाल से सुरेंद्र पाल शर्मा, खंडवा से नैन सिंह, रहरा से नन्ही देवी, ढवारसी से गुड्डी देवी, जतौली से फतेह सिंह सभापति चुने गए हैं.

वहीं, उपसभापति पद को लेकर भी स्थिति साफ हो चुकी है. सहकारी समिति के सभापति एवं उपसभापति की सीटों पर ज्यादातर निर्विरोध ही सभापति और उपसभापति चुने गए. वहीं सुरक्षा की दृष्टि से प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार वर्मा भारी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे. वहीं, समर्थकों ने विजेताओं का फूल-मालाओं से स्वागत किया.

ये भी पढ़ेंः प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड का एक और दिल दहलाने वाला सीसीटीवी फुटेज आया सामने, देखें VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details