उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा: कटरा बुग्गी के नीचे दबकर मासूम की मौत

By

Published : Jun 6, 2020, 9:35 PM IST

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक कटरा बुग्गी पर खेल रही बच्ची की उसी के नीचे दबकर मौत हो गई. वहीं बच्ची की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

पांच साल की मासूम की मौत
पांच साल की मासूम की मौत

अमरोहा: जनपद के गजरौला क्षेत्र के एक गांव में कटरा बुग्गी के नीचे दबकर मासूम की मौत हो गई. हादसा उस समय हुआ जब मासूम बुग्गी के पीछे रस्सी बांधकर झूल रही थी. अचानक बुग्गी उछल गई, जिसके नीचे दबकर उसकी मौत हो गई. परिवार वाले उसे सीएचसी लेकर भी पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मासूम की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मच गया.

गजरौला क्षेत्र के फत्तेहपुर छीतरा गांव के रहने वाले महेश की 5 वर्षीय पुत्री दीपांशी मां के साथ अहरौला तेजवन गांव में स्थित बलवीर सिंह के यहां अपनी ननिहाल में आई थी. शनिवार की दोपहर बलवीर सिंह के घर में कटरा बुग्गी खड़ी थी. उसके पीछे बंधी रस्सी पर दीपांशी झूला झूलने लगी.

वहां खेल रहे अन्य बच्चे भी बुग्गी पर चढ़ गए, जिससे बुग्गी पीछे की तरफ उछल गई और दीपांशी की उसके नीचे दबकर मौत हो गई. शोर शराबा होने पर परिवार के लोग दौड़े और दीपांशी को बुग्गी के नीचे से निकालकर सीएचसी ले गए. वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. दीपांशी की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मच गया. वहीं परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details