उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पशु तस्करों और पुलिस में मुठभेड़, एक तस्कर के पैर में लगी गोली

By

Published : Jun 24, 2021, 2:07 PM IST

अमरोहा जिले के डिडौली थाना क्षेत्र में पशु तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक तस्कर के पैर में गोली लग गई. जबकि, तीन मौके का फायदा उठाकर भाग निकले.

पशु तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़
पशु तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़

अमरोहा: जिले के थाना डिडौली क्षेत्र में पशु तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. दोनों ओर से हुई फायरिंग में एक पशु तस्कर के पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया. घायल पशु तस्कर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. जबकि, तीन तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. पुलिस ने मौके से 1 बंदूक, 1 बाइक, जिंदा कारतूस और मवेशी बरामद किया है.

मामला जिले के थाना डिडौली क्षेत्र के गांव पलोला के जंगलों का है. जहां बीती रात लगभग 11 बजे पुलिस और पशु तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई. बताया जा रहा है कि मुखबिर के सूचना के आधार पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पशु तस्करों की घेराबंदी कर ली. इसके बाद खुद को पुलिस से घिरा देख चारों तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की फायरिंग से दानिश नाम के एक तस्कर के पैर में गोली लग गई. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें-किस्त वसूलकर लौट रहे थे बैंककर्मी, बाइकसवार ने लूट लिया

तीन आरोपी फरार
अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त प्रतिबंधित पशु को काटकर उसका मीट खुद ही सप्लाई करता था. पुलिस ने पशुओं के शव को गड्ढा खोदकर दफना दिया है. पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. इसके साथ ही पुलिस को मौके से एक बंदूक, एक बाइक के साथ कारतूस और पशु वध में इस्तेमाल होने वाले उपकरण बरामद किए हैं. फरार तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस कॉम्बिंग कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details