उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोहरे का कहर: यात्रियों से भरी रोडवेज बस डंपर से टकराई, 25 घायल

By

Published : Dec 21, 2020, 1:37 PM IST

Updated : Dec 21, 2020, 2:37 PM IST

अमरोहा में घने कोहरे के बीच सवारियों से भरी रोडवेज बस एक डंपर से टकरा गई. इस हादसे में बस सवार 25 से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

amroha news
अमरोहा सड़क हादसे में 25 यात्री घायल.

अमरोहा: उत्तर भारत में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है. पिछले कई दिनों से वातावरण में घना कोहरा भी छा रहा है. घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी कम होने से कई बड़े सड़क हादसे हो रहे हैं. सोमवार की सुबह भी अमरोहा से मुरादाबाद जा रही एक रोडवेज बस डंपर में पीछे से जा भिड़ी, जिससे बस में सवार करीब 25 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं चालक और दो यात्रियों की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है.

अमरोहा सड़क हादसे में 25 यात्री घायल.

बताया जा रहा है कि रोडवेज बस अमरोहा से सवारियों को लेकर मुरादाबाद जा रही थी. जैसे ही बस थाना डिडौली इलाके के अमरोहा-जोया मार्ग से गुजर रही थी, उसी दौरान धर्म कांटे के पास बैक कर रहे डंपर में बस पीछे से जा भिड़ी. टक्कर इतनी तेज थी कि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए. रोडवेज बस में सवार लगभग 25 यात्री घायल हो गए, जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि दो की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिनको इलाज के लिए मेरठ रेफर किया गया है.

Last Updated : Dec 21, 2020, 2:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details