उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीन विवाद में प्रधान की गोली मारकर हत्या

By

Published : Dec 4, 2021, 10:58 AM IST

Updated : Dec 4, 2021, 11:21 AM IST

अमेठी में जमीन विवाद में प्रधान की गोली मारकर बदमाशों ने हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

ग्राम प्रधान.
ग्राम प्रधान.

अमेठी:जिले में बेलगाम अपराधियों को खाकी का भय नहीं रह गया है. बीती रात ग्राम प्रधान की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की घटना से गांव में हड़कंप मच गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मृतक के बेटे ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है. जिसपर पुलिस ने कार्रवाई करते मुकदमा दर्जकर जांच में जुट गई है. हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है.

मामला जिले के मुसाफिरखाना क्षेत्र के निजामुद्दीन पुर गांव का है. जहां पर देर रात अज्ञात बदमाशों ने सो रहे ग्राम प्रधान गुरुशरण की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली की आवाज सुनकर प्रधान की पत्नी ने अपने बेटे को आवाज लगाई तो मौके से बदमाश फरार हो गए. वहीं, मौके पर पहुंचे बेटे ने देखा कि पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या की खबर सुनते ही गांव में हाहाकार मच गया.

जानकारी देते परिजन और क्षेत्राधिकारी.

मृतक के पुत्र सुरेंद्र यादव ने बताया कि रात 12 बजे सब सो गए थे. मां बगल में थीं तभी गोली की आवाज आई तो उन्होंने बुलाया. जब आवाज देने पर पिता जी ने कोई जवाब नहीं दिया तो हम लोग बाहर निकल कर देखे तो उनका शरीर खून से लथपथ था. सुरेंद्र ने बताया कि मामला जमीन विवाद का चल रहा था, लेकिन नहीं पता था कि ऐसा हो जाएगा. फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांंच में जुटी है.

क्षेत्राधिकारी मनोज कुमार यादव ने बताया कि बीती मध्य रात्रि कोतवाली मुसाफिरखाना क्षेत्र के निजामुद्दीन पुर के ग्राम प्रधान गुरुशरण यादव की गोली मारकर अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी. जहां सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. वादी की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है. घटना के खुलासे के लिए 3 टीमें गठित कर दी गई हैं और जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें-जमीनी विवाद में किसान की गोली मारकर हत्या, नौकर घायल

Last Updated :Dec 4, 2021, 11:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details