उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमेठी में भाजपा की जीत पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने किया ट्वीट, जताया लोगों का आभार

By

Published : May 14, 2023, 5:52 PM IST

अमेठी में निकाय चुनाव में पहली बार भाजपा ने बड़ी जीत दर्ज की है. इस पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी काफी खुश हैं. उन्होंने ट्वीट कर जीत के लिए लोगों का आभार जताया.

Etv Bharat
Etv Bharat

अमेठी :जिले में निकाय चुनाव में नगर पालिका गौरीगंज, नगर पंचायत अमेठी और मुसाफिरखाना सीट पर पहली बार कमल खिलने पर पदाधिकारी और कार्यकर्ता काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. इस कड़ी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने इस जीत के लिए पार्टी के स्थानीय नेतृत्व एवं कार्यकर्ताओं के अलावा अमेठी के लोगों का भी आभार जताया है.

निकाय चुनाव के परिणाम इस बार अमेठी में बीजेपी के पक्ष में आए हैं. चार निकाय वाली अमेठी में इस बार बीजेपी के पक्ष में जनादेश आया है. बीजेपी ने 3 निकायों पर कब्जा करते हुए भगवा परचम लहराया है. इसके पहले बीजेपी अपने सिंबल पर दो सीटों पर जीत दर्ज करा पाई थी. अन्य 2 सीटों में एक सीट पर समाजवादी पार्टी तो एक सीट पर निर्दल प्रत्याशी का कब्जा था. गौरीगंज नगर पालिका पर समाजवादी पार्टी तो मुसाफिरखाना नगर पंचायत सीट पर निर्दल प्रत्याशी बृजेश गुप्ता ने पिछले चुनाव में जीत दर्ज की थी. फिलहाल बृजेश गुप्ता चुनाव जीतने के बाद बीजेपी में शामिल हो गए थे. इस तरह बीजेपी के पास 3 सीटें थीं.

इस बार जहां नगरपालिका जायस से बीजेपी को अपनी सीट गंवानी पड़ी, वहीं गौरीगंज नगर पालिका सीट पर सपा प्रत्याशी को पटखनी देते हुए बीजेपी प्रत्याशी ने शानदार जीत दर्ज की है. इस बार मुसाफिरखाना नगर पंचायत सीट पर भी बीजेपी ने बृजेश गुप्ता को उम्मीदवार बनाया था. उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी को 207 वोटों से हराकर सीट पर कब्जा कर लिया.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर अमेठी में बीजेपी की जीत पर बधाई दी है. उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा है कि उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनावों में अमेठी जनपद के तहत नगर पालिका गौरीगंज और नगर पंचायत अमेठी एवं मुसाफिरखाना सीट पर मिली जीत के लिए @BJP4Amethi , स्थानीय नेतृत्व एवं कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई.अमेठी में ट्रिपल इंजन सरकार को और सशक्त बनाने के लिए अमेठीवासियों का आभार.

यह भी पढ़ें :अमेठी में देवरानी-जेठानी को मिले बराबर वोट, पर्ची से हुआ जीत का फैसला, जानिए किसकी किस्मत चमकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details