उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमेठी वासियों का बाल भी बांका हुआ तो ईंट से ईंट बजा दूंगीः स्मृति ईरानी

By

Published : Dec 25, 2021, 9:24 PM IST

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री और अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने राहुल गांधी को चुनौती देते हुए कहा कि कुछ दिन पहले भाई-बहन यहां आये थे, वो जनता को जोड़ी की नहीं मैं नहीं जानती, लेकिन बीजेपी ने जोड़ने का काम किया है.

अमेठीः जिले में आई केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने राहुल गांधी को चुनौती देते हुए कहा कि कुछ दिन पहले भाई बहन की जोड़ी यहां आई थी, वो कितना जोड़ी मैं नहीं जानती हूं. लेकिन इतना कहूंगी कि जोड़ने का काम किसी ने किया है, तो वो भारतीय जनता पार्टी ने किया है. उन्होंने राहुल गांधी को चेतावनी (Warning to Rahul Gandhi) देते हुए कहा कि अमेठी वासियों का बाल भी बांका हुआ तो वो ईंट से ईंट बजा देंगी.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को नवोदय विद्यालय परिसर में राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने आगे कहा कि जितना काम मैंने 7 साल में किया है, अगर राहुल गांधी ने अमेठी में कुछ विकास किया हो तो आ कर जवाब दें. स्मृति ने वहां मौजूद भीड़ से पूछा कि जो लोग कहते हैं कि मैं हिंदुस्तान के लिए प्राण दे दूंगा आज उनसे मैं पूछना चाहती हूं कि जिसके खानदान ने 50 साल तक राज किया. वो अमेठी को एक खाद की रैक तक नहीं दिला पाया.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

उन्होंने कहा कि अगर मेरी आवाज उन तक जाए तो वह जान लें कि भारतीय जनता पार्टी ने अमेठी में खाद की रैक और कृषि विज्ञान केंद्र सहित तमाम काम किए हैं. स्मृति ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ दिन पहले वो यहां पर आए थे. उन्होंने कहा था कि 2 दिन के लिए आ रहे हैं. लेकिन ढाई घंटे में ही चले गए. वे यहां आते तो जरूर लेकिन अमेठी में लोगों को इकट्ठा नहीं कर पाए. किसी को छत्तीसगढ़ से लाए किसी को अन्य जगह से लाए. उन्होंने कहा कि जो लोग 50 साल तक राज किये हैं, वह 50 लोग नहीं एकत्र कर पाये. जो लोग आए भी तो वे बाहर से आये. वह अमेठी वालों के साथ धक्का-मुक्की कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें- Up Assembly Elections 2022 :अमेठी में राहुल गांधी ने कहा, 'हिंदुत्ववादी सिर्फ झूठ की राजनीति करता है'

राहुल गांधी को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि वह अपनी राजनीति करें, लेकिन किसी भी अमेठीवासी का बाल भी बांका हुआ, तो मैं ईट का जवाब पत्थर से दूंगी. उन्होंने राहुल गांधी के हिन्दू और हिंदुत्व वाले बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया जारी करते हुए कहा है कि कोई हिंदू गंगा में स्नान करने वाले व्यक्ति के ऊपर कटाक्ष नहीं करता है.

उधर, विकास कार्यों का श्रेय लेने के लिए भाजपा और कांग्रेस में वाक युद्ध शुरू हो गया है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी के विकास को लेकर जहां राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाए, तो वहीं कांग्रेस की ओर से एमएलसी दीपक सिंह ने स्मृति गिरानी के ऊपर हमला बोल दिया है. दीपक सिंह ने स्मृति को सिर्फ घोषणा करने वाली नेता बताया है. उन्होंने कहा कि अमेठी में जो भी विकास हुआ है, उसे कांग्रेस ने ही कराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details