उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस गिरफ्त में पूर्व प्रधान की हत्या में शामिल दो अपराधी

By

Published : Feb 26, 2021, 8:15 PM IST

पुलिस गिरफ्त में पूर्व प्रधान की हत्या में शामिल दो अपराधी
पुलिस गिरफ्त में पूर्व प्रधान की हत्या में शामिल दो अपराधी ()

अमेठी में मोहनगंज पुलिस ने हत्या में शामिल दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त 1 तमंचा और एक कारतूस बरामद किया है.

अमेठीः जिले की मोहनगंज पुलिस ने हत्या में शामिल दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल 1 तमंचा और कारतूस बरामद किया है. आपको बता दें कि ये अभियुक्त एक पूर्व प्रधान के हत्या में शामिल थे. पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया है.

25 जनवरी को गोली मारकर की गयी थी हत्या

दरअसल, बीते 25 जनवरी की रात रमई माइनर रामलाल के खेत के सामने नहर पटरी पर पूर्व प्रधान जागेश्वर वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. पुलिस की जांच-पड़ताल में दीपक सिंह निवासी पूरे मुकुंद मजरे रमई और कृष्ण कुमार पासी पुत्र बेचूलाल निवासी पूरेबीर बाबा मजरे रमई थाना मोहनगंज का नाम सामने आया. मुखबिर की जानकारी पर पुलिस टीम में शामिल कमरौली, मुंशीगंज, शिवरतनगंज, एएचटीयू और मोहनगंज पुलिस ने मोहनगंज थाना क्षेत्र के मटेरवा तिराहे के पास से इन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया.

क्षेत्राधिकारी मुसाफिरखाना मनोज यादव ने बताया कि पिछले महीने पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. जिसके बाद पुलिस लगातार इस मामले में छानबीन कर रही थी. हत्या में दो नाम प्रकाश में आये थे. जिन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, और आगे की कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details