उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

48 घंटे के अंदर अमेठी में हत्या की तीसरी वारदात, मचा हड़कंप

By

Published : Jan 28, 2021, 1:29 PM IST

यूपी के अमेठी जनपद में बीते 48 घंटे में हत्या के 3 मामले ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया. ताजा मामला जनपद के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के पटाऊ का पुरवा गांव का है. जहां 40 वर्षीय बृजेश सिंह की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए.

शव.
शव.

अमेठी:जनपद में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले 48 घंटे में हत्या की तीसरी वारदात सामने आई है. जहां देर रात गांव के बाहर अज्ञात बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. सुबह ग्रामीण जब शौच के लिए गए तो युवक का शव देखा, जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी, जिसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया.

नहर किनारे मिला शव
मामला जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के पटाऊ का पुरवा गांव का है. जहां 40 वर्षीय बृजेश सिंह किसी काम से गांव से बाहर गए थे. देर रात घर लौटते समय गांव के बाहर नहर के पास अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. सुबह जब ग्रामीण नहर की तरफ शौच के लिए गए तो बृजेश का शव देखा. जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
युवक की हत्या से पुलिस के उच्चाधिकारियों में भी हड़कंप मचा हुआ है. मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन भी किया गया.

जांच में जुटी पुलिस
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और जांच में जुट गई. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है और जल्द ही हत्या का खुलासा किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें-हत्या के बाद फरहान के परिवार से फिरौती वसूलना चाहते थे नाबालिग आरोपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details