उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमेठी में स्मृति ईरानी ने गांधी परिवार को तिजोरी का लुटेरा बताया

By

Published : Nov 21, 2022, 7:53 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat ()

अमेठी में सोमवार को स्थानीय सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कई विकास योजनाओं का लोकार्पण किया. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गांधी परिवार को तिजोरी का लुटेरा बताया.

अमेठी :केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोमवार को अमेठी लोकसभा की सलोन विधानसभा में पहुंची. यहां उन्होंने रक्तदान शिविर के अलावा प्रेग्नेंट महिलाओं की गोद भराई समेत कई कार्यक्रमों में शिरकत की. इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए स्मृति ईरानी ने गांधी परिवार को तिजोरी का लुटेरा बताया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने अमेठी के लोगों को सिर्फ धोखा दिया है.

सोमवार को अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने सीएचसी सलोन में रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया. उसके बाद उन्होंने डीह विकास खंड में कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया. केंद्रीय मंत्री ने अपने संसदीय क्षेत्र में मुख्यमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को उनके नए घरों की चाभी सौंपी और गोल्डन कार्ड धारकों को कार्ड भी दिया. अपनी यात्रा के दौरान स्मृति ईरानी आम लोगों से बातचीत भी करती रहीं. उन्होंने गर्भवती महिलाओं के लिए आयोजित गोदभराई कार्यक्रम में शिरकत की और पहली बार खाना खाने शिशुओं को अन्नप्राशन भी कराया. इस बीच मीडिया से बात करते हुए स्मृति ईरानी ने गांधी परिवार पर निशाना भी साधा. उन्होंने राहुल गांधी को धोखेबाज करार दिया.

Smriti Irani criticizes Gandhi family

डीह प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्होंने राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए कि यह आश्चर्य है कि यहां पहली बार कोई सांसद आया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और गांधी परिवार यहां बार बार जनता का आशीर्वाद प्राप्त करता रहा है लेकिन उन्हें धोखे के अलावा कुछ नहीं दिया. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार देश की तिजोरी को लूटता रहा है. स्मृति ईरानी ने इस दौरान स्वयं सहायता समूह की महिलाओं की ओर से बनाए गए बांस के डलिए को भी खरीदा. उन्होंने डलिया बनाने वाली महिलाओं से हंसी मजाक करते हुए कहा कि मुझे देखकर दाम बढ़ा दिया है क्या ? स्वयं सहायता समूह की कई महिलाओं ने उन्हें मुफ्त में अपने प्रोडक्ट देने की पेशकश की, जिसे उन्होंने लेने से इनकार कर दिया.

पढ़ें : अमेठी में कांग्रेस नेता अजय राय का स्मृति ईरानी पर निशाना, पूछा सवाल-जब कारखाने नहीं लगे तो विकास काहे का

ABOUT THE AUTHOR

...view details