उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमेठीः बैरिकेडिंग पार करने पर पुलिस ने की सरेआम पिटाई, वीडियो वायरल

By

Published : Jul 18, 2020, 1:50 AM IST

यूपी के अमेठी जिले में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. कंटेनमेंट जोन में बैरीकेडिंग पार करने पर सिपाही ने गरीब युवक को सरेआम घसीटकर जमकर पिटाई कर दी. पूरे मामले का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

etv bharat
युवक की पिटाई

अमेठीः मुसाफिरखाना में घोषित कंटेनमेंट जोन में प्रशासन द्वारा लगाये गये बैरीकेडिंग को पार करना साइकिल सवार को महंगा पड़ गया. बैरीकेडिंग पार कर रहे युवक का सिपाही ने कॉलर पकड़ लिया और सरेआम जमकर पिटाई कर दी. वहीं पूरे मामले का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसपर पुलिस विभाग की खूब किरकिरी हो रही है. अभी तक इस मामले पर विभाग की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

पुलिस के अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है. वायरल वीडियो मुसाफिरखाना के गौरीगंज रोड का बताया जा रहा है. वीडियो में साफ तौर पर सिपाही की गुंडई समाने आई है.

घटनाक्रम के मुताबिक शुक्रवार को कंटेनमेंट जोन एरिया में पुलिस वाले अपनी बाइक निकाल रहे थे, उसी दौरान एक राहगीर ने साइकिल क्या निकाल ली सिपाही का पारा हाई हो गया. सिपाही ने साइकिल वाले व्यक्ति को भरी बाजार मे कालर पकड़ कर घसीट लिया और जमकर पिटाई कर दी. मौके पर मौजूद लोगों के हस्ताक्षेप के बाद पुलिस ने युवक को छोड़ा. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ने मित्र पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिये हैं.

पुलिस की इस कार्रवाई को स्थानीय लोग अमानवीय कृत्य बताकर निंदा कर रहे हैं. वहीं इस मामले पर जब सीओ से बात करने की कोशिश की गई, तो वह कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details