उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमेठी: हत्या मामले में 14 घंटे के अंदर 5 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 22, 2020, 6:42 PM IST

Updated : Jul 22, 2020, 6:58 PM IST

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक शख्स की हत्या मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आलाकत्ल के रूप में तीन लाठी-डंडे भी बरामद किेए गए हैं.

पांच आरोपी गिरफ्तार.
पांच आरोपी गिरफ्तार.

अमेठी: जिले के अंतर्गत संग्रामपुर थाना क्षेत्र के ठेगाह शुकुलपुर में एक जवान के पिता को दबंगों द्वारा मारा-पीटा गया था. इसके बाद अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बुधवार को छह में से पांच आरोपियों की गिरफ्तारी की है. यह गिरफ्तारी 14 घंटे में की गई है.

आपको बात दें कि मामला अमेठी के संग्रामपुर थाना क्षेत्र का है, जहां पर 21 जुलाई को ठेगाह के अंतर्गत शुकुलपुर निवासी सत्य प्रकाश द्वारा एक तहरीर दी गई. बताया गया कि छह लोगों के द्वारा उनके पिता को मारा-पीटा गया था. इसके बाद अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई. इस सूचना पर एफआईआर पंजीकृत की गई.

घटना की जानकारी के बाद एसपी डॉ. ख्याति गर्ग और क्षेत्राधिकारी पीयूष कांत राय सहित जनपद के आलाधिकारी अस्पताल पहुंचकर परिजनों से घटना की जानकारी ली. इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का जायजा लिया. पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर छह आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई. टीम ने दबिश देते हुए छह नामजद आरोपियों में से पांच को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आलाकत्ल के रूप में तीन लाठी-डंडे और एक लोहे की रॉड जिससे पीटकर बुजुर्ग की हत्या की गई बरामद हुई है. पुलिस के मुताबिक फरार आरोपी की भी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

Last Updated : Jul 22, 2020, 6:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details