उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमेठी: भतीजे ने चाचा-चाची को उतारा मौत के घाट, बीच-बचाव के दौरान चार घायल

By

Published : Oct 5, 2019, 5:16 AM IST

उत्तर प्रदेश के अमेठी में भतीजे ने चाचा और चाची की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. इस दौरान बीच-बचाव करने आई चार महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्स्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है.

भतीजे ने चाचा-चाची को मौत के घाट उतारा.

अमेठी: जिले के पुलिस थाना क्षेत्र शिवरतनगंज के अंतर्गत ग्राम गोयान में भतीजे ने एक महिला सहित दो लोगों की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी. इस दौरान बीच-बचाव करने आई चार महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी देतीं पुलिस अधीक्षक ख्याति गर्ग.


क्या है पूरा मामला
मामला थाना क्षेत्र शिवरतगंज के गोयान का है. यहां के निवासी मुनव्वर पुत्र गफ्फार धारदार हथियार लेकर अपने दादा अकबर अली के घर पहुंचा. उसने अपनी दादी मोमिना, नेहरूलन्निसा, जैहरू, निशा पुत्री अकबर अली पर लगातार वार करके उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंची फातिमा बानो पत्नी सत्तार को भी उसने कुल्हाड़ी से घायल कर दिया.

पढ़ें-अमेठी: चार युवकों ने मिलकर किया किशोरी के साथ दुष्कर्म

इसके बाद वह गांव के किनारे स्थित अपने चाचा वाजिद अली उम्र 65 वर्ष के यहां पहुंचा और उन पर कुल्हाड़ी से वार करके उनको मौत के घाट उतार दिया. इसी बीच उनकी पत्नी समीना बानो 62 वर्ष उन्हें बचाने पहुंची तभी उसने उन पर भी वार करके उन्हें भी मौत के घाट उतार दिया. दोनों की हत्या करके अभियुक्त फरार हो गया.


शिवरतगंज थाने से यह सूचना मिली कि मुनव्वर नाम के व्यक्ति ने चाचा और चाची को धारदार हथियार से मार दिया है और उनकी मृत्यु हो गई है. इस दौरान बीच-बचाव करने आई चार महिलाएं घायल हो गईं. आरोपी के खिलाफ मुकदमा थाने में दर्ज हो चुका है. शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. टीम गठित करके गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

ख्याति गर्ग, पुलिस अधीक्षक, अमेठी

Intro:अमेठी। जिले के पुलिस थाना क्षेत्र शिवरतनगंज के अंतर्गत ग्राम गोयान में भतीजे ने एक महिला सहित दो लोगों की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी और बीच बचाव करने आयी चार महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Body:वी/ओ- थाना क्षेत्र शिवरतगंज के गोयन निवासी आबिद एवं वाजिद अली दो सगे भाई थे। जिसमें वाजिद अली की दो पुत्रियां हैं वही आबिद अली के तीन पुत्र हैं। जिसमें अकबर अली, गफ्फार अली, सत्तार अली है। मुनव्वर पुत्र गफ्फार ने धारदार हथियार लेकर पहले अपने दादा अकबर अली के घर पहुंचा जहां पर उसने अपनी दादी मोमिना पत्नी अकबर अली नेहरूलन्निसा जैहरू, निशा पुत्री अकबर अली पर लगातार वार करके उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। वहीं बीच-बचाव करने पहुंची फातिमा बानो पत्नी सत्तार को भी उसने कुल्हाड़ी से घायल कर उनके घर से चला और गांव के किनारे स्थित अपने चाचा वाजिद अली उम्र 65 वर्ष पर कुल्हाड़ी से वार कर उनको मौत के घाट उतार दिया उसी बीच उनकी पत्नी समीना बानो 62 वर्ष उन्हें बचाने पहुंची तभी उसने उन पर भी कुल्हाड़ी से कई वार करके उन्हें भी मौत के घाट उतार दिया। दोनों की हत्या करके अभियुक्त फरार हो गया।








Conclusion:वी/ओ- शिवरतगंज थाने से यह सूचना मिली कि मुनव्वर नाम का व्यक्ति चाचा और चाची को धारदार हथियार से मार दिया है और उनकी मृत्यु हो गयी है। परिवार के बीच बचाव करने आयी चार महिलाएं घायल हो गयी। छानबीन करने पर यह पता चला कि भूत-प्रेत, जादू-टोना इनके परिवार द्वारा किया गया है। जिसके कारण उसको कोई व्यावसायिक सफलता नही प्राप्त हो रही थी। इसी बगराम के चलते उसने घटना को अंजाम दिया। मुकदमा थाने में दर्ज हो चुका है। पंचनामा कराकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। टीम गठित करके गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

बाइट-ख्याति गर्ग (पुलिस अधीक्षक, अमेठी)

ABOUT THE AUTHOR

...view details