उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदमाशों ने गन प्वाइंट पर युवक से लूटे छह लाख रुपये, रिश्तेदार के घर से ला रहा था पैसा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 9, 2024, 9:48 PM IST

अमेठी में नकाबपोश बदमाशों ने एक युवक से गन प्वाइंट पर छह लाख रुपये लूट लिए. लूट की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का मुआयना किया. बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम लगाई गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पुलिस अधीक्षक डाॅ. इलामारन जी ने दी जानकारी

अमेठी :जिले में एक बार फिर बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार को बड़ी घटना को अंजाम दिया. नकाबपोश बदमाशों ने बाइक सवार युवक से गन प्वाइंट पर छह लाख रुपए लूट लिए. जिसके बाद अज्ञात बाइक सवार लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. लूट की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का मुआयना किया. मामले के खुलासे के लिए टीम लगा दी है.

मोबाइल छीनकर फरार हो गए बदमाश :पुलिस के मुताबिक, पूरा मामला मुसाफिर खाना कोतवाली थाना क्षेत्र के धरौली हाईवे का है. जामो थाना क्षेत्र के नीमी अतरौली निवासी अभिषेक सिंह ने बताया कि वह सुलतानपुर जिले के बरौसा कादीपुर से मौसा के यहां से छह लाख 14 हजार लेकर आ रहा था. जैसे ही वह धरौली हाईवे पर पहुंचा नकाबपोश बाइक सवार तीन लोगों ने उसे रुकवा लिया. बाइक रोकते ही बदमाशों ने असलहा लगा दिया और रुपये व मोबाइल छीन कर फरार हो गए. पीड़ित की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच करने के साथ कार्रवाई में जुट गई है. वारदात की सूचना पर पुलिस अधीक्षक डाॅ. इलामारन जी ने घटना स्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया.

घटना के अनावरण के लिए की जा रही कार्रवाई :घटना स्थल का जायजा लेने पहुंचे पुलिस अधीक्षक डाॅ. इलामारन जी ने बताया कि 'मुसाफिर खाना कोतवाली क्षेत्र के धरौली हाईवे के पास छह लाख की लूट की घटना की सूचना मिली है. घटना के अनावरण के लिए आगे की कार्रवाई की जा रही है.'

यह भी पढ़ें : घर में सभी को बंधक बना 10 लाख की लूट, असलहे लेकर पहुंचे आठ अपराधी

यह भी पढ़ें : न्यू ईयर पार्टी में शराब और खाने में उड़ाया सारा पैसा, नई पार्टी के लिए लूट डाला ट्रक

ABOUT THE AUTHOR

...view details