उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्मृति की अमेठी में बजा 'नया पाकिस्तान आया, देखो इमरान आया', केस दर्ज

By

Published : May 6, 2021, 10:36 PM IST

बाइक रैली.

अमेठी में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान इमरान खान ने चुनाव जीतने के बाइक रैली के साथ विजय जुलूस निकाला. इस बाइक रैली में ग्राम प्रधान पाक पीएम इमरान खान का गाना, 'नया पाकिस्तान आया' बजाया था. इस पर पुलिस ने इमरान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

अमेठीः केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र रामगंज थाना क्षेत्र मंगरा गांव में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान इमरान ने बाइक पर विजय जुलूस निकाला. इस विजय जुलूस में हिंदुस्तानी नहीं पाकिस्तानी पीएम इमरान खान पर बनाया गया गाना बजा कर वीडियो बनाया था. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्थानीय पुल‍िस ने संज्ञान लेते हुए प्रधान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

वायरल वीडियो.

मामला अमेठी के भादर ब्लॉक के मंगरा गांव से जुड़ा है. जीत की खुशी में नवनिर्वाचित प्रधान इमरान ने शासन के आदेश की धज्जियां उड़ाते हुए बुधवार शाम गांव में बाइक रैली निकाली. गुरुवार को इस जुलूस का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसके बैकग्राउंड में गाना 'नया पाकिस्तान आया, देखो इमरान आया' बज रहा था. पुलिस ने इस वायरल वीडियो की जांच के बाद आरोप‍ित ग्राम प्रधान पर मुकदमा दर्ज क‍िया गया है. साथ ही प्रधान को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

इसे भी पढ़ें-ट्रांसजेंडर बच्चे को तसले में डाल किया ये काम...

क्षेत्राधिकारी अर्पित कपूर ने कहा कि विजय जुलूस के साथ आपत्तिजनक गाने के वीडियो मामले की जांच के बाद मुकदमा दर्ज क‍िया गया है. पुलिस टीम गांव में आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details