उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमेठी के तालाब में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 4, 2022, 4:05 PM IST

अमेठी में तालाब में तैरता मिला युवक का शव

अमेठी में दो दिनों से घर से लापता युवक का शव तालाब में मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अमेठीःजनपद के संग्रामपुर थाना (sangrampur police station) क्षेत्र में एक युवक दो दिनों से लापता था. वहीं, शुक्रवार की सुबह युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में थाने से चंद कदम दूरी पर एक तालाब में मिला. युवक के शव मिलने की सूचना पर परिजनों में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


बता दें कि संग्रामपुर थाना (sangrampur police station) क्षेत्र के गांव कनू पूरे घीसा निवासी महेन्द्र कुमार यादव (35) पुत्र चन्द्रबलि यादव यादव मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करता था. बुधवार की शाम खेती का काम करने के लिए वह घर से निकला था. इसके बाद वह अचानक खेत से गायब हो गया. परिजनों की काफी खोजबीन के बाद भी युवक का कहीं पता नहीं चल सका. वहीं, खोजबीन के बाद युवक की साइकिल और चप्पल हनुमान मंदिर के पास पड़ी मिली. दो दिन बाद शुक्रवार की सुबह युवक का शव थाने से चंद कदम दूर एक तालाब में मिला . युवक के शव मिलने की सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच कर रही है.


मृतक के भाई सुरेंद्र ने बताया कि महेंद्र बुधवार की शाम 6 बजे घर से धान ढोने निकला था लेकिन वापस नहीं आया. पूरी रात और अगले दिन उसकी तलाश की गई लेकिन कहीं कोई जानकारी नहीं मिली. वहीं, आज सुबह फोन आया कि आपके भाई का शव तालाब में पड़ा है. इसके बाद हम लोग यहां पहुंचे. इस पूरे मामले में संग्रामपुर एसओ उमेश मिश्र ने कहा कि युवक के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है. इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

यह भी पढ़ें- प्रयागराज में दस माह में माफियाओं की 210 करोड़ की संपत्ति कुर्क, जानिए किस पर सबसे ज्यादा कसा शिकंजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details