उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमेठी में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, हत्या कर फेंके जाने की आशंका

By

Published : Mar 17, 2022, 10:12 AM IST

अमेठी में संदिग्ध परिस्थितियों में एक शख्स का शव मिला. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी है.

etv bharat
संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव

अमेठीः जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में एक शव मिला. शव को एक नाले के किनारे झाड़ियों में फेंका गया था. ये मामला जगदीशपुर कोतवाली के आदिलपुर गांव का है. स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये पूरा मामला जिले के जगदीशपुर कोतवाली इलाके के आदिलपुर गांव का है. गांव के पास स्थित नाले में ग्रामीणों ने एक शव को देखा. जिसके बाद देखते ही देखते यहां लोगों का हुजुम जुट गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने फौरन इसकी जानकारी पुलिस को दी.

इसे भी पढ़ें-पैसे के लेन-देन के मामले में मामा और भांजे की हत्या

पुलिस ने आसपास के इलाके में शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की. लेकिन अभीतक कुछ पता नहीं चल पाया है. फिलहाल हत्या कर शव को फेंकने की आशंका जताई जा रही है. वहीं पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है. पुलिस का कहना है कि शिनाख्त के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस मामले को काफी गंभीरता से लिया जा रहा है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details