उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीएम योगी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, अमेठी में बोले- पहले के सांसद सिर्फ चुनाव में आते थे

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 13, 2023, 6:05 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने अमेठी में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा. यहां सीएम योगी सांसद खेल प्रतियोगिता के समापन पर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने योजनाओं का शिलान्यास और आधारशिला भी रखी.

Etv Bharat
Etv Bharat

अमेठी

अमेठी :मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को जिले के कौहार स्थित मैदान में सांसद खेल प्रतियोगिता के समापन समारोह में शामिल हुए, यहां केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी मौजूद रहीं.दोनों ने खिलाड़ियों को प्रशस्ति पत्र एवं पुरस्कार देकर सम्मानित किया . इसके साथ ही लगभग 613 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और आधारशिला रखी.

खेलकूद प्रतियोगिता को सराहा:कौहार स्थित मैदान में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि आज देश के युवा खेल और अन्य प्रतिस्पर्धाओं में दुनिया में नाम कर रहे हैं. इसी कड़ी में अमेठी में आयोजित सांसद खेलकूद प्रतियोगिता भी इसका हिस्सा है. बड़े गर्व की बात है कि इस प्रतियोगिता में 1 लाख 11 हजार खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया.

सीएम बोले-पहले के सांसद चुनाव के समय आते थे :सीएम योगी ने गांधी परिवार पर भी कटाक्ष किया. कहा कि पहले के सांसद यहां चुनाव के समय वोट मांगने आते थे. स्मृति ईरानी की तरफ संकेत करते हुए कहा कि आपकी वर्तमान सांसद हफ्ते में अमेठी आया करती हैं. योगी ने कहा कि अमेठी वासियों को किसी न किसी योजना के माध्यम से जोड़कर उन्हें लाभ पहुंचाने का काम वर्तमान सांसद कर रही हैं.

स्मृति ने पीएम- सीएम को दिया धन्यवाद : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सांसद खेल कूद प्रतियोगिता समापन के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री के आदेश अनुसार हर ग्राम पंचायत में हमने खेल का आयोजन किया है. इस कार्यक्रम में 1 लाख 11 हजार नौजवान एकत्रित हुए. इसके लिए मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को धन्यवाद देती हैं. कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री का संबोधन प्रसारित किया गया. जिसमें उन्होंने अमेठी में आयोजित खेल प्रतियोगिता की सराहना की. बता दें कि प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर सांसद स्मृति ईरानी ने खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन कराया था. प्रतियोगिता में एक लाख 56 हजार खिलाड़ियों ने पंजीकरण कराया. न्याय पंचायत, ब्लॉक, विधानसभा के बाद अब लोकसभा स्तर पर प्रतियोगिता कराई गई. प्रतियोगिता में अव्वल आए खिलाड़ियों को शुक्रवार को सम्मानित किया गया. इसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, सांसद मनोज तिवारी बतौर मुख्य अतिथि रहे. साथ ही प्रभारी मंत्री गिरीश चंद्र यादव, राज्यमंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह, विधायक सुरेश पासी, अशोक कुमार, विधान परिषद सदस्य शैलेंद्र सिंह व गोविंद नारायण शुक्ल, जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि विशिष्ट अतिथि के तौर पर बुलाए गए.

यह भी पढ़ें : सपा विधायक राकेश प्रताप बोले, संजय गांधी अस्पताल को सरकार ने बदले की भावना में किया सील

यह भी पढ़ें : स्मृति ईरानी ने गांधी परिवार पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस की सरकार में नहीं हुआ अमेठी में विकास

ABOUT THE AUTHOR

...view details