उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुंभ में होगा वीवीआईपी का रेला, पीएम मोदी का भी हो सकता है आगमन

By

Published : Feb 8, 2019, 2:49 PM IST

कुंभ मेला क्षेत्र में पीएम मोदी के आगमन को लेकर मेला प्रशासन पूरी तरह से तैयारियों में लगा हुआ है, लेकिन पीएम मोदी के आने की तिथि निर्धारित नहीं हुई है. जानकारी के अनुसार यह पता चला है कि पीएम मोदी के साथ केंद्रीय मंत्री का आगमन हो सकता है और एक दिन केंद्रीय कैबिनेट की बैठक भी होने की संभावना है.

कुंभ मेला

प्रयागराज: तीसरे शाही स्नान के बाद ही मेला क्षेत्र में नेता, मंत्रियों का संगम होने जा रहा है. आने वाले 15 दिनों के अंदर कई प्रदेशों के राज्यपाल और बड़े नेताओं का कुंभ मेला क्षेत्र में आगमन होगा. यह सब कुंभ की दिव्यता और भव्यता देखने आएंगे. इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी भी कुंभ में मंत्रियों के साथ बैठक कर सकते हैं.

जानकारी देते ईटीवी संवाददाता.


16 फरवरी को उप राष्ट्रपति वैकेंया नायडू कुंभ मेला पहुंचेंगे. उपराष्ट्रपति के साथ राज्यपाल राम नाईक, सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे. इसी बीच पीएम मोदी की भी कुंभ आने की संभावना है, लेकिन अभी पूरी तरह से उनके आगमन पर मुहर नहीं लगी है.


13 को होगा अमित शाह का आगमन
13 फरवरी को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कुंभ मेले की दिव्यता देखने के लिए कुंभ नगरी पहुंचेंगे. वह 13 अखाड़ों के प्रतिनिधियों के साथ संगम में आस्था की डुबकी लगाएंगे. इसके बाद बैठक करेंगे. इसके बाद जूना अखाड़े के पीठाधीश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरी से मुलाकात कर आशीष लेंगे. इस दौरान अमित शाह के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे, डिप्टी सीएम केशव और अन्य अधिकारी उपस्थिति रहेंगे.


पीएम मोदी के आने की चल रहीं हैं तैयारियां, हो सकती है केंद्रीय कैबिनेट बैठक

कुंभ मेला क्षेत्र में पीएम मोदी के आगमन को लेकर मेला प्रशासन पूरी तरह से तैयारियों में लगा हुआ है, लेकिन पीएम मोदी के आने की तिथि निर्धारित नहीं हुई है. जानकारी के अनुसार यह पता चला है कि पीएम मोदी के साथ केंद्रीय मंत्री का आगमन हो सकता है और एक दिन केंद्रीय कैबिनेट की बैठक भी होने की संभावना है. कुंभ में राहुल और प्रियंका गांधी के आने की भी संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details