उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दबंग युवक पर युवती से दुष्कर्म का आरोप, आरोपी गांव से फरार

By

Published : Sep 16, 2021, 2:21 PM IST

युवती से दुष्कर्म का आरो
युवती से दुष्कर्म का आरो ()

योगी सरकार में बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा कोरी कल्पना साबित हो रहा है. आए दिन लड़कियों के साथ दुराचार की घटनायें बढ़ती जा रही हैं. ऐसे में पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. ताजा मामला अलीगढ़ जिले का है जहां पर दबंगों ने एक लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

अलीगढ़: अलीगढ़ में एसएसपी द्वारा चलाये जा रहे आपरेशन गुंडा दमन फेल साबित हो रहा है. आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए एसएसपी कई तरह के ऑपरेशन चला रहे हैं, लेकिन इसका कोई असर नहीं दिख रहा है. दरअसल, अलीगढ़ में बेखौफ दबंगों ने एक लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. लड़की ने चीख पुकार सुन ग्रामीण जब मदद को दौड़े, तब तक आरोपी फरार हो गए. देर रात घटी इस घटना में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश करने में जुट गई है. घटना थाना छर्रा इलाके की बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि जिले में देर शाम थाना छर्रा इलाके का रहने वाला श्रवन गांव के ही एक घर में घुस कर एक युवती को जबरन उठा ले गया और दुष्कर्म किया. लड़की की चीख पुकार सुन जब ग्रामीण दौडे़ तो आरोपी भाग निकले. वहीं, लड़की ने रंजीत और टिक्कू नाम के दो युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. परिजनों ने थाना छर्रा में आरोपियों के खिलाफ लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

थाना प्रभारी दिनेश कुमार मलिक ने बताया कि लड़की के साथ हुई घटना का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी श्रवन फरार है और गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details