उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़ में युवक को दिनदहाड़े मारी गोली, हमलावर फरार

By

Published : Mar 4, 2022, 7:35 PM IST

Updated : Mar 5, 2022, 10:15 AM IST

अलीगढ़ के क्वार्सी थाना के पास युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की, जिसमें मृतक का नाम शाहबाज (18 वर्षीय) बताया जा रहा है. वहीं फुरकान नामक युवक पर हत्या का आरोप लगाया गया है. फिलहाल पुलिस टीम गठित कर हमलावर की तलाश में जुटी हुई है.

etv bharat
क्वार्सी थाना

अलीगढ़:जिले के थाना क्वार्सी के निशातबाग इलाके में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक को सरेआम गोली मारी गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्वार्सी थाना इलाके के निशात बाग इलाके में प्रेम प्रसंग को लेकर एक युवक ने दूसरे युवक को गोली मारी दी. मृतक का नाम शाहबाज (18 वर्षीय) बताया जा रहा है. वहीं फुरकान नाम के युवक पर हत्या का आरोप लगाया है. जो कि मौके से फरार है.

जानकारी देते क्षेत्राधिकारी श्वेताभ पांडे.

मिली जानकारी के अनुसार, शाहबाज निशात बाग कॉलोनी से कहीं जा रहा था. इस दौरान हमलावरों ने गोली चला दी, जिससे शाहबाज जमीन पर गिर गया. वहीं स्थानीय लोगों ने जेएन मेडिकल कॉलेज में शाहबाज को भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें करने वाला आरोपी पुलिस के चढ़ा हत्थे

वहीं, मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी श्वेताभ पांडे ने बताया कि शाहबाद की गोली मारकर हत्या की गई है. पूछताछ में पता चला है कि मृतक और हमलावर का एक ही महिला से संबंध था, जिसे लेकर दोनों में विवाद हुआ और हमलावर ने शहबाज को गोली मार दी. फिलहाल पुलिस हमलावर को गिरफ्तार करने के लिए टीम लगा दी है.

Last Updated :Mar 5, 2022, 10:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details