उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध परिस्थिति में फांसी के फंदे से लटका मिला महिला का शव

By

Published : Sep 1, 2022, 2:17 PM IST

महिला.

अलीगढ़ में संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत हो गई. महिला के गले में दुपट्टे का फंदा और शरीर पर चोट के निशान मिले है. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई हैं. वहीं, हत्या अवैध संबंध में होने की चर्चा चल रही है.

अलीगढ़:उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई. महिला के गले में दुपट्टे का फंदा मिला और शरीर पर चोट के निशान है. मृतक महिला का पति दिल्ली में काम करता है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. घटना थाना देहली गेट के नगला मसानी की है.

जानकारी देते क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह.

बताया जा रहा है कि सुबह घर में कोई घुस गया और महिला की गला दबाकर हत्या कर दिया. 30 वर्षीय महिला शालू के 3 बच्चे है और पति महेश कुमार दिल्ली में काम करता है. घरवालो ने शालू के गंभीर घायल होने की सूचना पति को दी. महिला के पैरों में अंगूठे पर चोट के निशान है एवं गले पर भी निशान है. ऐसा लग रहा है दुपट्टे से किसी ने गला घोंटा हो. इसके अलावा चेहरे पर भी चोट के निशान हैं.

परिवार के सदस्य महेश ने बताया कि शालू की गाल घोंट कर हत्या की गई है. इस मामले की पुलिस को तहरीर दे दी है. इलाके में चर्चा है कि अवैध संबधों के चलते महिला की गला दबाकर हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्षेत्राधिकारी प्रथम अशोक कुमार सिंह ने बताया कि महिला की हत्या का मामला सामने आया है, जिसकी जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढे़ं-कौशांबी में आर्थिक तंगी के चलते दंपति ने किया आत्महत्या का प्रयास, पत्नी की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details