उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़: लूट के प्रयास में असफल होने पर बीजेपी नेता के भाई की पत्नी की हत्या

By

Published : Mar 8, 2022, 8:42 AM IST

Updated : Mar 8, 2022, 8:52 AM IST

अलीगढ़ में थाना देहली गेट के इंदिरा नगर कॉलोनी में चाकू से गोदकर महिला की हत्या कर दी गई. महिला, भाजपा नेता के सगे भाई की पत्नी थी. घटना को उस समय अंजाम दिया गया. जब महिला घर पर अकेली थी.

अलीगढ़
अलीगढ़

अलीगढ़:अलीगढ़ में थाना देहली गेट के इंदिरा नगर कॉलोनी में चाकू से गोदकर महिला की हत्या कर दी गई. महिला, भाजपा नेता के सगे भाई की पत्नी थी. घटना उस वक्त अंजाम दी गई जब महिला घर पर अकेली थी. बताया जा रहा है कि महिला पर 30 बार चाकू से प्रहार किया गया. वहीं जब महिला का बेटा घर पहुंचा तो मां को लहूलुहान हालत में पाया. आनन-फानन में महिला को आगरा रोड स्थित रूसा अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई. चर्चा है कि महिला की हत्या लूट के इरादे से की गई. जहां घर का सामान अस्त-व्यस्त मिला है. वहीं, अलमारी को भी खोलने का प्रयास किया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी देते क्षेत्राधिकारी श्वेताभ पांडे.

थाना देहली गेट अंतर्गत इंदिरा नगर में सुनीता वार्ष्णेय पति वीरेंद्र वार्ष्णेय अपने परिवार के साथ रहते हैं. आज घर के अन्य लोग अपने कार्य से घर के बाहर थे. इस दौरान घर पर सिर्फ सुनीता वार्ष्णेय ही थी. वहीं कुछ अज्ञात हमलावर घर में घुस आए और महिला को धारदार हथियार से हमला कर घायल कर फरार हो गए . वहीं घायल सुनीता को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां सुनीता की मौत हो गई. सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी.

सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी श्वेताभ पांडे ने बताया कि मामले की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. महिला की उम्र 50 साल थी और परिजनों ने मुकदमा दर्ज करवाया है.

क्षेत्राधिकारी श्वेताभ पांडे के मुताबिक महिला के घर पर मजदूरी मांगने आए कुछ मजदूरों का महिला से विवाद हो गया. जहां उन्होंने चाकू से हमला कर महिला की हत्या कर दी. फिलहाल घरे के आसपास लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है.

इसे भी पढे़ं-महिला की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Last Updated :Mar 8, 2022, 8:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details