उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तलवार से केक काटते हुये युवक का वीडियो वायरल, केस दर्ज

By

Published : May 18, 2021, 3:11 PM IST

Updated : May 18, 2021, 6:26 PM IST

अलीगढ़ में एक युवक को केक काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर डालना महंगा पड़ गया. इस वीडियो में खास बात ये थी कि, 19 केक को युवक तलवार से काट रहा था. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इस दौरान हर्ष फायरिंग भी की गई.

हर्ष फायरिंग
हर्ष फायरिंग

अलीगढ़: जिले में एक युवक द्वारा अपने 19 वें बर्थडे पर तलवार से केक काटना और तमंचे से हर्ष फायरिंग करना महंगा पड़ गया. सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो वायरल हुआ, तो थाना गांधी पार्क पुलिस ने इसे संज्ञान में लिया. इस मामले में थाना गांधी पार्क पुलिस ने बर्थडे मनाने वाले युवक और उसके दोस्तों पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

तलवार से केक काटते हुये युवक का वीडियो वायरल

19 केक तलवार से काटा और फायरिंग कर मनाया था जश्न
थाना गांधी पार्क के जीटी रोड स्थित बौनेर इलाके का यह वीडियो चार दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में बौनेर गांव का अभिषेक ठाकुर अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाता नजर आ रहा है. उसने अपने घर की छत पर बर्थडे पार्टी का आयोजन रखा था. उसका 19 वां जन्मदिन होने के कारण 19 केक टेबल पर सजाए गए थे. इन बर्थडे केक को तलवार की मदद से काटा गया और साथ में ही तमंचे से हर्ष फायरिंग कर जश्न मनाया गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खुद अभिषेक ने अपलोड किया और कुछ ही दिन में यह वायरल होकर पुलिस तक पहुंच गया. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें-शराब तस्करों ने दारोगा और सिपाहियों को पीटा, वीडियो वायरल

आरोपी फरार
क्षेत्राधिकारी द्वितीय गीतांजलि सिंह ने बताया कि बौनेर चौकी प्रभारी की ओर से अभिषेक ठाकुर व उसके दोस्तों को चिन्हित कर लॉकडाउन व महामारी उल्लंघन, हर्ष फायरिंग में मुकदमा दर्ज किया गया है. जिसमें अभिषेक के साथ गौरव, दीपक, कालू, भूरा, कुशल पाल, विनीत, भानु, दिवाकर, जतिन, भानु, छोटे, सनी गौतम सहित 15 नामजद सहित 10 अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है. हालांकि पुलिस कार्रवाई को देखते हुए घटना के बाद से सभी आरोपी फरार है.

Last Updated :May 18, 2021, 6:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details