उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भूसा बेचने पर चाचा ने भतीजे को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

By

Published : Oct 20, 2021, 1:12 PM IST

Updated : Oct 20, 2021, 1:22 PM IST

अलीगढ़ के थाना इगलास के भगवानगढ़ी इलाके में भूसा बेचने पर चाचा ने भतीजे को गोली मार दी. भतीजे को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

भूसा बेचने पर चाचा ने भतीजे को मारी गोली
भूसा बेचने पर चाचा ने भतीजे को मारी गोली

अलीगढ़: जिले में बुधवार को भूसा बेचने पर चाचा ने भतीजे को गोली मार दी. भतीजे को घायल अवस्था में पुलिस ने मलखान सिंह जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं आरोपी चाचा और उसके पुत्र फरार हैं. घटना थाना इगलास के भगवानगढ़ी इलाके की है.

मामला थाना इगलास के भगवानगढ़ी इलाके का है. जहां कारे सिंह के पुत्र ने लांगुरिया ने गांव के ही सोनू नाम के व्यक्ति को भूसा बेचा था. इस बात पर उसके चाचा ने ऐतराज जताया और कहा कि भूसा बेचने से पहले मुझसे पूछा क्यों नहीं. वही लांगुरिया ने कहा कि भूसा मेरा है और इसमें आप दखलअंदाजी नहीं करिए. इस बात पर चाचा और उनका लड़का शीलू भड़क गया. चाचा ने मारपीट शुरू कर दी. वहीं ताऊ के लड़के पप्पू ने भी चाचा के साथ मिलकर मारपीट की. चाचा का लड़का शीलू तमंचा ले आया और चाचा ने फायर कर दिया.

भूसा बेचने पर चाचा ने भतीजे को मारी गोली.

लांगुरिया ने दरवाजा बंद कर भागने का प्रयास किया. लेकिन गोली दरवाजे को चीरती हुई लांगुरिया के जा लगी. इस दौरान छत पर चढ़कर भागने की कोशिश की. फिर चाचा ने तमंचे से फायर किया. लेकिन लांगुरिया जान बचाकर पड़ोसी के घर में भागा. जहां से पड़ोसियों ने जान बचाई. वहीं खेती के बंटवारे को लेकर चाचा- भतीजे में पहले भी झगड़ा हो चुका है और लांगुरिया को मारने की धमकी दी थी.

इसे भी पढ़ें-अलीगढ़: जिला अस्पताल के शवगृह से गायब हुआ बच्चे का शव, मचा हड़कंप

लांगुरिया ने बताया कि 112 नंबर पुलिस पर कॉल किया था. लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिला. वही पड़ोसियों की मदद से थाने पहुंचा. जहां से पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. लांगुरिया ने किसी तरह भागते हुए अपनी जान बचाई. अब पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रयास कर रही है. थाना इगलास क्षेत्रधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है.

Last Updated :Oct 20, 2021, 1:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details