उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो भाइयों को मौत ने अपनी तरफ खींचा, देखें दर्दनाक वीडियो...

By

Published : Sep 17, 2021, 3:06 PM IST

Updated : Sep 17, 2021, 8:54 PM IST

अलीगढ़ में बिजली की तार गिरने से हुई दो श्रमिक भाइयों की मौत

अलीगढ़ में शुक्रवार को जेके सीमेंट कंपनी के समीप बिजली की तार के चपेट में आने से दो श्रमिक भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. उक्त घटना जवां थाना क्षेत्र के सीडीएफ इलाके की है. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह के दौरान मृतक दोनों भाई फैक्टी की गेट के पास किसी काम से खड़े थे, तभी एक ट्रक सीमेंट कंपनी के समीप खड़ी बिजली के खम्भे से जा टकराई. इधर, तार टूट कर सीधे दोनों भाई पर आ गिरी और इस घटना में दोनों भाइयों की मौत हो गई.

अलीगढ़ : अलीगढ़ के जेके सीमेंट कंपनी के समीप शुक्रवार को बिजली की तार के चपेट में आने से दो श्रमिक भाइयों की मौत हो गई. उक्त घटना जवां थाना क्षेत्र के सीडीएफ इलाके की है. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को मृतक दोनों भाई किसी काम से फैक्टी के पास खड़े थे, तभी अचानक एक ट्रक सीमेंट कंपनी के समीप खड़े एक बिजली के खम्भे से जा टकराई और इस बीच खम्भे से नीचे गिरे तार की चपेट में आने से दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. चश्मदीदों की मानें तो घटना में दोनों भाई बुरी तरह से झूलस गए थे. इधर, इस हादसे के बाद मौके पर एकत्रित हुए श्रमिकों ने जेके फैक्ट्री के गेट पर मृतक दोनों भाइयों का शव रखकर विरोध प्रदर्शन किया.

देखें वीडियो.

इसे भी पढ़ें - काकोरी में भीषण सड़क हादसा, डंपर और टैक्सी की टक्कर में तीन की मौत

बताया जा रहा है कि दोनों मृतक संगे भाई थे और ट्रक चलाने का काम करते थे. मृतक अलीगढ़ के जमालपुर इलाके के निवासी थे और इनका नाम आरिफ और अकील बताया जा रहा है. वहीं, ट्रक बैक करने पर 11 हजार वोल्टेज के बिजली के खम्भे से जा टकराई और तार टूट कर नीचे आ गिरा. इस बीच तार की चपेट में आने से दोनों भाइयों की झुलस कर मौत हो गई.

वहीं, मौके पर स्थानीय लोगों की मदद से बिजली की लाइन को कटवाया जा सका. अगर ऐसा नहीं किया जाता तो वहां खड़े दर्जनों लोग तार की चपेट में आ सकते थे. इधर, विरोध प्रदर्शन की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां जवां थाना के प्रभारी जितेंद्र सिंह ने लोगों को समझाकर उन्हें वहां से हटाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के जेब में रखे कागजों के आधार पर उनकी शिनाख्त की जा सकी और उनकी निधन की सूचना उनके परिजनों की दी गई.

Last Updated :Sep 17, 2021, 8:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details