उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, दो की मौत

By

Published : Aug 6, 2022, 9:34 PM IST

अलीगढ़ नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

etv bharat
अकबरबाद थाना क्षेत्र

अलीगढ़ः अकबरबाद थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित लधौआ बिजली घर के सामने शनिवार शाम तेज रफ्तार ट्रक व कार में भीषण भिड़ंत हो गई. हादसे में चालक सहित एक महिला की मौके पर मौत और दो बच्चे सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक शनिवार शाम जनपद हाथरस के पुर्दिल नगर निवासी एक परिवार कार में सवार होकर अलीगढ़ आ रहा था. जैसे ही कार अलीगढ़ हाथरस बॉर्डर के गांव गोपी के पास पहुंची थी तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. हादसे में ड्राइवर सहित एक महिला की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई और दो बच्चों समेच तीन लोग घायल हो गए. आनन-फानन में ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से घायलों को इलाज के लिए अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

पढ़ेंः कन्नौज में अनियंत्रित कार खंभे से टकराई, डॉक्टर की मौत, 2 घायल

हादसा इताना भीषण था कि कार के पूरी तरीके से परखच्चे उड़ गए है. वहीं, मौके का फायदा उठाते हुए ट्रक चालक फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details