उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़ में भारी बारिश के चलते हाइवे पर ट्रक पलट कर खाई में गिरा, चालक की मौत

By

Published : Sep 17, 2021, 12:42 PM IST

अलीगढ़ में भारी बारिश के चलते हाइवे पर ट्रक पलट कर खाई में गिरा

अलीगढ़ में जीटी रोड नेशनल हाईवे पर एक ट्रक गुरुवार रात्रि खाई में पलट गया. जिससे चालक की ट्रक में फंस कर मौत हो गई. पुलिस को घटना की जानकारी हुई तो क्रेन की मदद से ट्रक को निकलवाया गया.

अलीगढ़: जिले में जीटी रोड नेशनल हाईवे पर एक ट्रक गुरुवार रात्रि खाई में पलट गया. जिससे चालक की ट्रक में फंस कर मौत हो गई और सुबह पुलिस को घटना की जानकारी हुई तो क्रेन की मदद से ट्रक को निकलवाया गया. जिसमें फंसे चालक को निकाला गया. जो मृत अवस्था में पड़ा मिला. घटना अकराबाद क्षेत्र के हाईवे की है.

अलीगढ़ में जीटी रोड नेशनल हाईवे पर निर्माण कार्य चल रहा है और देर रात्रि में बारिश भी हो रही थी. जिससे निर्माणाधीन सड़क पर हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि अलीगढ़ से ट्रक एटा की तरफ जा रहा था. भारी बारिश के चलते सड़क खस्ताहाल हो गई थी. वहीं रात्रि में गड्डे के चलते अनियंत्रित हो गई और ट्रक सड़क से खाई में जा गिरा. ट्रक का आधा हिस्सा पानी में डूब गया. ट्रक चालक की ट्रक में फंस कर मौत हो गई. सुबह जब पुलिस को जानकारी मिली. तो क्रेन के जरिए ट्रक को निकाला गया. जिसमें चालक की फंस कर मौत हो गई थी. चालक का शव अकड़ गया था. बताया जा रहा है कि ट्रक में क्लीनर भी था. जो लापता है. और तलाश जारी है. मृतक चालक की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें-यूपी में झमाझम बारिश: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, अब 26 सितंबर को होगा किसान सम्मेलन

स्थानीय निवासी वीरेन्द्र ने बताया कि अलीगढ़ की तरफ से ट्रक हाईवे पर आ रहा था. अचानक अनियंत्रित हो कर खाई में गिर गया. जिसमें चालक की फंस कर मौत हो गई. अभी चालक की पहचान नहीं हो सकी है. अकराबाद पुलिस ने क्रेन मंगवाकर ट्रक को खाई से बाहर निकाला. चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि अकराबाद क्षेत्र में हाईवे के चौड़ी करण का काम चल रहा है और भारी बारिश से कई जगह सड़क खस्ताहाल हो गई है. जिससे ट्रक अनियंत्रित हो कर खाई में पलट गया. थाना प्रभारी अकराबाद विनोद कुमार ने बताया कि देर रात्रि हाइवे पर ट्रक पलट गया. चालक की मौत हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details