उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़: चोरी के आरोपियों ने पुलिस के सामने फायरिंग कर दो लोगों की हत्या की, पांच गिरफ्तार

By

Published : Jul 10, 2022, 9:54 AM IST

Updated : Jul 10, 2022, 10:45 AM IST

अलीगढ़ में रविवार को सुबह थाना लोधा के अंतर्गत पुलिस के सामने फायरिंग हुई. इस फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई. यह विवाद रंजिश को लेकर हुआ. इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

etv bharat
पुलिस के सामने फायरिंग

अलीगढ़:जिले में रविवार सुबह थाना में रंजिश को लेकर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि छह लोग घायल हो गए. वहीं, इस मामले में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों पक्ष पड़ोसी हैं और चोरी के आरोपियों की तलाश में गई पुलिस के सामने ही जमकर फायरिंग हो गई. इस फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई. घटनास्थल पर भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है.

अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके के गांव मूसेपुर में रविवार को दो पक्षों के बीच चली आ रही आपसी रंजिश के चलते खूनी संघर्ष हो गया. एक दिन पहले भूरी सिंह के बेटे की कपड़े और जूतों की दुकान में पांच लाख रुपये की चोरी हुई थी. इसमें दुकान स्वामी टिंकू ने गांव के पूर्व प्रधान पक्ष समेत तीन लोगों पर चोरी की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया था. चोरी के आरोप के चलते रविवार की सुबह पूर्व प्रधान पक्ष ने दुकानदार पर कई राउंड फायरिंग कर दी. दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे भी चले और पथराव भी हुआ. घटना में एक युवती राधा और उसके पिता भूरी सिंह दुकान स्वामी की मौत हो गई.

पीड़ित पक्ष की अंजू ने बताया है कि पुलिस ने पैसा लेकर आरोपियों को छोड़ दिया. पीड़ित ने बताया कि पड़ोस के देवेंद्र, राजू, ललित, लल्लू, जीतू ने हमला बोल दिया और असलहों से उसके घर पर फायरिंग कर दी. इसमें पिता भूरी सिंह और उनकी बेटी राधा की मौत हो गई. वहीं, घटना में छह लोग घायल हो गए. बता दें कि गिरफ्तार लोगों में देवेंद्र, ओम प्रकाश, राम सिंह, रवि, भूपेंद्र शामिल हैं. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पड़ोसियों के बीच में विवाद हो गया था और मौके पर पुलिस पहुंची थी.

मामले के बारे में जानकारी देती पीड़िता अंजू और एसएसपी कला निधि नैथानी

यह भी पढ़ें:अलीगढ़: बारातियों पर अंडे फेंकने से गांव में तनाव, 4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

एसएसपी ने बताया कि रंजिश के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी. उन्होंने बताया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर दुकान से सामान चोरी करने का आरोप लगाया था. इसके चलते दोनों के बीच में विवाद बढ़ गया. दो लोगों की मौत हुई है और घटना में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Jul 10, 2022, 10:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details