उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गमी में शामिल होने जा रहे बाइक सवारों को डंपर ने रौंदा, दो की मौत

By

Published : Mar 27, 2022, 5:42 PM IST

etv bharat

अलीगढ़ के बाईपास रोड पर तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार महिला समेत चार लोगों को टक्कर मार दी. घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि महिला और बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए.

अलीगढ़. जनपद के जवां थाना इलाके के बाईपास रोड पर तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार महिला समेत चार लोगों को रौंद दिया. इस दौरान दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि महिला और बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्तपाल में भर्ती कराया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक जवां थाना इलाके के गाजीपुर गांव निवासी शहाबुद्दीन बाइक से अपनी पत्नी नूरबानो, 5 साल की बेटी और अपने भाई आजाद के साथ रविवार को अपनी ममेरी बहन की गमी में शामिल होने के लिए बुलंदशहर के डिबाई कस्बा जा रहे थे. बताया जाता है कि जैसे ही वह जवां थाना क्षेत्र के बाईपास रोड पर पहुंचे कि तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी.

यह भी पढ़ें- हाथरस में कार-ट्रक की भिड़ंत, पति-पत्नी की मौत

इस दौरान शहाबुद्दीन और उसके भाई की मौके पर मौत हो गई. शहाबुद्दीन की पत्नी नूरबानो और उनकी 5 साल की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई. वहीं, घटना के बाद आरोपी डंपर ड्राइवर मौके से फरार हो गया.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details