उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मतदाताओं को लुभाने के लिए बांटी जा रही थी मिठाई, प्रधान प्रत्याशी समेत दो गिरफ्तार

By

Published : Apr 23, 2021, 3:44 AM IST

अलीगढ़ के मडराक थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रधान प्रत्याशी के समर्थन में मतदाताओं को लुभाने के लिए मिठाई बांटने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी. पुलिस ने प्रधान प्रत्याशी समेत दो लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने दो नामजद समेत सहित करीब 20 अज्ञात समर्थकों के मुकदमा दर्ज किया है.

etv bharat
etv bharat

अलीगढ़: जिले के मडराक थाना क्षेत्र के नगला मंदिर गांव में प्रधान प्रत्याशी के समर्थन में मतदाताओं को लुभाने के लिए डिब्बे में पैक कर मिठाई बांटने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रधान प्रत्याशी समेत दो लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने दो नामजद समेत सहित करीब 20 अज्ञात समर्थकों के खिलाफ महामारी अधिनियम की धारा 144 व चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को मडराक थाना पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के नगला मंदिर गांव में अपने घर पर प्रधान प्रत्याशी वीरपाल के द्वारा पंचायत चुनाव में मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान के लिए प्रलोभन देने की खातिर घर पर भीड़ एकत्रित कर मिठाई बांटी जा रही है. इस सूचना पर मडराक थाना एसएचओ राजीव कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. जिन्होंने मौके से मिठाई के डिब्बे बांटते हुए एक विकास नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया, कुछ समय बाद ही इलाका पुलिस ने प्रधान प्रत्याशी वीरपाल को भी हिरासत में ले लिया. जिसके आरोप में इलाका पुलिस ने ग्राम प्रधान प्रत्याशी समेत दो लोग नामजद और करीब 20 अज्ञात समर्थकों के खिलाफ महामारी अधिनियम की धारा 144 वह चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है.

इसे भी पढ़ें-मेडिकल सुविधाओं में सुधार के लिए स्वास्थ्य विभाग कर रहा भर्तियां

मडराक थाना एसएचओ राजीव कुमार के अनुसार पुलिस को गांव में मिठाई बांटने की सूचना मिली थी, जिस पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने मिठाई बांटते रंगे हाथों एक युवक को मिठाई के डिब्बों समेत गिरफ्तार कर लिया और थोड़ी देर बाद प्रधान प्रत्याशी वीरपाल को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details