उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा नेता की भांजी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Mar 28, 2022, 12:26 PM IST

थाना क्वार्सी के नीलम क्लीनिक में काम करने वाली एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजनों को सबा के बीमार होने की सूचना मिली थी. आनन-फानन में परिजन मेडिकल पहुंचे तो डॉक्टरों ने सबा को मृत घोषित कर दिया. मृतका क्लीनिक में नाइट ड्यूटी पर थी.

etv bharat
युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

अलीगढ़: जनपद में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. थाना क्वार्सी जीवनगढ़ गली नंबर 1 के एक क्लीनिक में मृतिका सबा काम करती थी. सबा क्लीनिक में नाइट ड्यूटी पर थी. तभी अचानक से परिजनों को सबा के बीमार होने की सूचना मिली थी. आनन-फानन में परिजन मेडिकल पहुंचे तो डॉक्टरों ने सबा को मृत घोषित कर दिया. चौकी मरघट थाना की निवासी है 18 साल की मृतका सबा.


थाना क्वार्सी के नीलम क्लीनिक में काम करने वाली एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि पहले उन्हें सूचना मिली थी कि सबा की तबीयत खराब हो गई है. लेकिन जब परिजन मेडिकल पहुंचे तो डॉक्टरों ने सबा को मृत घोषित करते हुए बताया कि उसकी मौत करीब 8 घंटे पहले हो गई थी. सबा क्लीनिक में नाइट ड्यूटी पर थी.

श्र्वेताभ पाण्डे क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन

बीजेपी की जीत की खुशी मनाने पर मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या!

सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी श्वेताभ पांडे ने बताया कि नर्सिंग होम में युवती की डेड बॉडी की सूचना मिली थी. तभी पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटना का मुआयना किया. मामले में कुछ संदिग्ध बिंदु की पुलिस जांच कर रही है. मृतका सबा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही परिजनों की तहरीर के आधार पर ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

मृतक के परिजन अब्दुल करीम ने बाताया कि भानु प्रताप नाम के एक व्यक्ति ने सबा को मेडिकल पहुंचाया था. लेकिन जब वह मेडिकल पहुंचे तो उन्हें वहां कोई नहीं मिला. परिजनों ने सबा की हत्या की आशंका जताई है. मृतका सबा सपा नेता की भांजी बताई जा रही है. क्षेत्राधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती जहां काम करती थी. वहां उसके एक युवक से अच्छे संंबंध थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details