उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़: ससुरालियों ने दामाद को खिलाया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत

By

Published : Aug 22, 2020, 8:42 PM IST

यूपी के अलीगढ़ में पत्नी को मायके से बुलाने गए दामाद को जहर खिला दिया गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक का पत्नी से विवाद चल रहा था. इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है.

etv bharat
युवक का पत्नी से विवाद चल रहा था.

अलीगढ़: जिले में पत्नी को मायके से बुलाने गए दामाद को जहर खिला दिया. दामाद की हालत बिगड़ने पर जंगल में फेंक दिया. गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. मौत से पहले युवक ने बताया कि तीन लोगों ने मारपीट कर उसे जहर खिलाया है. बताया जा रहा है कि युवक का पत्नी से विवाद चल रहा था. इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है.

युवक का पत्नी से विवाद चल रहा था.

मामला थाना खैर के मऊ गांव का है. जट्टारी क्षेत्र के रहने वाले युवक ललित की शादी थाना खैर इलाके के मऊ गांव में रहने वाली युवती से हुई थी. शादी के बाद से पिछले कुछ दिनों से दोनों में विवाद चल रहा था, जिसके चलते ललित अपनी ससुराल में आया था. ससुराल में सोनपाल, नीरज और मोनू ने ललित के साथ मारपीट की. इसके बाद उसे खाने में जहर मिला दिया गया. हालत बिगड़ने पर ससुराल वालों ने उसे गांव के पीछे जंगल में फेंक दिया. मामला पुलिस तक पहुंचा. पुलिस ने युवक को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र खैर में भर्ती कराया, जहां ललित ने बताया कि सोनपाल, नीरज और मोनू ने मिलकर उसे जहर खिलाया है. नीरज रिश्ते में ललित का साला लगता है.

बताया जा रहा है कि मोनू पीड़ित युवक की पत्नी को भगा ले गया था, जिसको लेकर विवाद चल रहा था. युवक के बयान के आधार पर खैर थाने की पुलिस ने घटना को संज्ञान में लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस की जांच में भी सामने आया है कि युवक ललित की अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था, जिसको लेकर युवक को सुलह समझौते के लिए बुलाया गया था. इसी दौरान उसको जहर दे दिया गया. पुलिस द्वारा ससुराल पक्ष को पकड़ने के लिए टीम लगा दी गई है. एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि ललित का पत्नी से विवाद चल रहा था. परिजनों की तहरीर थाने में ले ली गई है. मुकदमा दर्ज कर पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details