उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में सपा कर रही मिशन 351 प्लस की तैयारी

By

Published : Aug 28, 2020, 7:43 PM IST

यूपी के अलीगढ़ में समाजवादी पार्टी के नये जिलाध्यक्ष गिरीश यादव के क्वार्सी स्थित जिला पार्टी कार्यालय पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान कोविड-19 से बचाव के नियम कायदे ताक पर रख दिये गए. नये जिलाध्यक्ष गिरीश यादव ने कहा कि 2022 के विधान सभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. इस बार उत्तर प्रदेश में मिशन 351 प्लस विधान सीट जीतेंगे.

सपा यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी में जुटी.
सपा यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी में जुटी

अलीगढ़: जिले में समाजवादी पार्टी के नए जिलाध्यक्ष गिरीश यादव के क्वार्सी स्थित जिला पार्टी कार्यालय पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान कोविड-19 से बचाव के नियम कायदे ताक पर रख दिए गए. स्वागत कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता व पदाधिकारी पहुंचे. जब नए जिलाध्यक्ष से कोविड से बचाव की बात की गई तो उन्होंने पहले तो भाजपा के स्वास्थ्य राज्य मंत्री के आने पर हुई भीड़ का जिक्र किया. फिर क्षमा मांगते हुए कहा कि आज सोशल डिस्टेंसिंग नहीं कर पाए. इस दौरान भाजपा सरकार के खिलाफ सपा जिलाध्यक्ष मुखर दिखे.

उन्होंने कहा कि सरकार के खिलाफ ज्ञापन देने पर भी मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. यह घोर अत्याचार है. उन्होंने कहा कि अब सरकार की नीतियों के खिलाफ डरकर नहीं बैठेंगे. सड़कों पर समाजवादी पार्टी संघर्ष करते हुए दिखेगी.

नए जिलाध्यक्ष गिरीश यादव ने कहा कि 2022 के विधान सभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है और इस बार उत्तर प्रदेश में मिशन 351 प्लस विधानसभा सीट जीतेंगे. एक-एक सीट पर काम हो रहा है. भगवान परशुराम की मूर्ति लगाने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि भगवान विष्णु के कई अवतार हुए थे, जिसमें भगवान परशुराम का भी अवतार हुआ. जब अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बनवा रहे हैं. भगवान श्रीकृष्ण का मंदिर मथुरा में है, तो परशुराम जी का भी मंदिर होना चाहिए. इसमें कोई राजनीति नहीं है.

वहीं कोविड 19 महामारी को रोकने में सरकार की विफलता पर कहा कि सरकार की कार्ययोजना विफल रही. जनता परेशान है. टेस्टिंग नहीं की जा रही है. इस दौरान सपा कार्यकर्ता मुख्यमंत्री का पुतला फूंकने जा रहे थे, लेकिन मौके पर काफी फोर्स सपा कार्यालय पर आ गई और केवल सपा कार्यकर्ता नीट टालने का ज्ञापन एसीएम को सौंप पाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details