उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर, शादी समारोह से लौट रहे मां-बेटा समेत तीन की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 15, 2023, 10:37 PM IST

यूपी के अलीगढ़ में दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

अलीगढ़:जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई. छर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत भुडिया रामपुर इलाके में शुक्रवार देर शाम दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक बाइक पर सवार मां - बेटा समेत तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि दूसरी बाइक पर सवार अन्य दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. जिन्हे उपचार हेतु जेएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है. बताया जाता है कि एक बाइक पर सवार मां- बेटा एक शादी समारोह में शामिल होकर घर लोट रहे थे.

CO बरला सर्जना सिंह ने बताया कि शुक्रवार को थाना छर्रा क्षेत्र अंतर्गत रामपुर गांव के पास दो बाइकों की टक्कर हो गई. दोनों बाइकों पर 5 पुरुष और एक महिला सवार थी. घटना की सूचना प्राप्त होते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को तत्काल पास के अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने दो पुरुष और एक महिला को मृत घोषित कर दिया. वहीं, दो घायलों को बेहतर इलाज के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. मृतकों का पंचनामा भर के पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. तारीर प्राप्त होने पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-स्कूल से घर जा रहे मासूम को डंपर ने कुचला, शव सड़क पर रख परिजनों ने लगाया जाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details