उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़ जहरीली शराब कांड: 25 हजार की इनामी ममता शर्मा गिरफ्तार

By

Published : Jun 10, 2021, 12:44 AM IST

अलीगढ़ जहरीली शराब कांड (Aligarh hooch tragedy) के मुख्य आरोपी मुनीश शर्मा की पत्नी ममता शर्मा को गिरफ्तार किया गया है. शराब कांड में अब तक 5 करोड़ से अधिक की संपत्ति ध्वस्त कराई गई है.

25 हजार की इनामी ममता शर्मा गिरफ्तार
25 हजार की इनामी ममता शर्मा गिरफ्तार

अलीगढ़: अलीगढ़ जहरीली शराब प्रकरण में पुलिस ने 25 हजार की इनामी ममता शर्मा को बुधवार को गिरफ्तार किया है. ममता शर्मा मुख्य आरोपी मुनीश शर्मा की पत्नी है. मुनीश की गिरफ्तारी पहले हो चुकी है. जहरीली शराब प्रकरण में अब तक 62 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि बड़ा छोटा कोई भी अपराधी बच नहीं पाएगा.

मुनीश शर्मा की पत्नी है ममता

जहरीली शराब कांड में एक लाख का इनामी ऋषि शर्मा, 50 हजार का इनामी विपिन यादव, 25 हजार का इनामी मुनीश शर्मा, 25 हजार का इनामी नीरज चौधरी को गिरफ्तार किया गया है. वहीं 15 हजार का इनामी रविंद्र यादव की भी गिरफ्तार किया जा चुका है.

इसे भी पढ़ें:Aligarh hooch tragedy: जहरीली शराब से उजड़े परिवारों को कब मिलेगा मुआवजा ?

जहरीली शराब कांड में वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना जवां पुलिस टीम ने चंदौखा मोड़ अनूपशहर रोड से आरोपी ममता शर्मा पत्नी मुनीश शर्मा को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार आरोपी के कब्जे से सौ ढक्कन, 81 क्यूआर कोड,15 खाली क्वार्टर बरामद किया गया है.

इसे भी पढ़ें:Aligarh Hooch Tragedy: ऋषि शर्मा की सेल्समैन से शराब माफिया बनने की कहानी

सौ से अधिक मुखबिर किया एक्टिवेट

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि जहरीली शराब कांड में आरोपियों को पकड़ने के लिए सौ से अधिक मुखबिरों को एक्टिवेट किया गया है. शराब कांड में अब तक 5 करोड़ से अधिक की संपत्ति ध्वस्त कराई गई है. इसके साथ ही शराब कांड में अपराधियों की 100 करोड़ की संपत्ति चिन्हित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details