उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़: गर्भवती महिला ने ससुर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

By

Published : Oct 16, 2020, 1:10 PM IST

अलीगढ़ में गर्भवती महिला ने अपने ससुर पर दुष्कर्म का आरोप लगया है. पीड़ित महिला परिजनों के साथ लिखित शिकायत लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची और एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई हैं.

molestation in aligarh
पीड़ित महिला ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

अलीगढ़: जिले में गर्भवती महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने अपने ससुर पर दुष्कर्म का आरोप लगया है. पीड़ित महिला परिजनों के साथ लिखित शिकायत लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची और एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई हैं. एसएसपी ने तत्काल मामले का संज्ञान लेते हुए संबंधित थाना प्रभारी को मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं. पीड़िता थाना क्वार्सी क्षेत्र की रहने वाली है.

पीड़ित महिला ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
पीड़ित महिला गुरुवार को परिजनों के साथ एक लिखित तहरीर लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची. पीड़िता का आरोप है कि उसके सास- सुसर मजदूरी कर पेट पालने के नाम पर उसे आसाम ले गए जब वह पांच माह की गर्भवती थी. वहां पर उसके ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता का आरोप है उसकी सास को ये बात पता थी, लेकिन उसने कहा की घर की बात है यहीं खत्म कर दो, नहीं तो अपने बेटे से कहकर तलाक करवा दूंगी. पीड़िता ने सारी घटना अपने पति को बताई तो उसने भी कह दिया यह बात यहीं पर खत्म कर दो किसी को मत बताना. पीड़िता की तहरीर पर थाना क्वार्सी में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है.एसपी क्राइम डॉ. अरविंद कुमार ने बताया महिला ने एक लिखित एप्लीकेशन दिया है, जिसमें उसने अपने ससुर पर आरोप लगाया है. उस प्रार्थना पत्र पर एसएसपी महोदय द्वारा जांच कर मुकदमा लिखने के लिए आदेशित कर दिया गया है. मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. विवेचना में सब साक्ष्य सामने आएंगे कि इसमें क्या सही बात है क्या गलत बात है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details