उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एक के बाद एक भिड़े डेढ़ दर्जन वाहन, जानिए वजह

By

Published : Jan 1, 2021, 4:06 PM IST

Updated : Jan 1, 2021, 4:20 PM IST

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में घने कोहरे के कारण करीब डेढ़ दर्जन वाहन आपस में भिड़ गए. इस हादसे में करीब 9 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

15 vehicles collided with each other on highway in aligarh
आगरा पलवल हाईवे पर भिड़े डेढ़ दर्जन वाहन.

अलीगढ़ : आगरा-पलवल हाईवे पर घने कोहरे के कारण शुक्रवार सुबह तड़के एक बड़ा हादसा हो गया. हाईवे पर तेज रफ्तार से दौड़ रहे रोडवेज बस, कैंटर और चार पहिया वाहनों समेत करीब डेढ़ दर्जन वाहन एक के बाद एक आपस में भिड़ गए. इस हादसे में करीब 9 लोग घायल हो गए, जिनमें से तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है.

जानकारी देते गाड़ी चालक.

हमीदपुर चौराहे के समीप हुआ हादसा

थाना टप्पल इलाके के हमीदपुर चौराहे के समीप शुक्रवार सुबह अलीगढ़-आगरा-पलवल हाईवे पर घने कोहरे के कारण एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें हाईवे पर तेज रफ्तार से दौड़ रहे रोडवेज, कैंटर, चार पहिया वाहनों समेत करीब डेढ़ दर्जन वाहन आपस में भिड़ गए. इस दौरान एक कार में आग भी लग गई.

आवागमन शुरू कराने में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल पहुंचाने के साथ ही हाईवे पर वाहनों का आवागमन सुचारू रूप से शुरू कराने में जुट गई है. वहीं कोहरे के कारण हुए इस बड़े हादसे में करीब 9 लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया, जिनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों में बल्लभगढ़, आगरा व अन्य जिलों के लोग शामिल हैं.

Last Updated :Jan 1, 2021, 4:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details