उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़: महिला और उसके बेटे की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, घायल अवस्था में मिला रेलवे ट्रैक पर

By

Published : Jun 1, 2022, 7:55 AM IST

अलीगढ़ के चर्चित सर्राफा व्यापारी की पत्नी व बेटे की हत्या के आरोप में फरार चल रहे मुख्य आरोपी अतुल वर्मा मंगलवार को बुलंदशहर जनपद के खुर्जा जंक्शन के रेलवे ट्रैक के पास गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ा मिला.

अलीगढ़.
अलीगढ़.

अलीगढ़:जनपद के चर्चित सर्राफा व्यापारी की पत्नी व बेटे की हत्या के आरोप में फरार चल रहे मुख्य आरोपी अतुल वर्मा मंगलवार को बुलंदशहर जनपद के खुर्जा जंक्शन के रेलवे ट्रैक के पास गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ा मिला.

जानकारी देते सीओ श्वेताभ पांडेय.

जीआरपी की सूचना पर पहुंची अलीगढ़ पुलिस ने घायल अवस्था में उसे जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां उसका उपचार चल रहा है. क्वार्सी थाना क्षेत्र के सुरेंद्र नगर इलाके में बीते 26 मई को सर्राफा व्यापारी ललित वर्मा की पत्नी व 8 वर्षीय बेटे की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी. इस दोहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपी अतुल वर्मा वारदात के बाद से ही फरार चल रहा था.

वहीं, इस हत्याकांड के एक अभियुक्त शुभम को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. सीओ सिविल लाइन श्वेताभ पांडेय ने बताया कि खुर्जा जंक्शन जीआरपी द्वारा सूचना दी गई कि एक व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आने से घायल हो गया है. खुर्जा जंक्शन द्वारा बताया गया कि यह व्यक्ति अतुल वर्मा पुत्र प्रेमपाल वर्मा है और पता चला है कि थाना क्वार्सी क्षेत्र के दोहरे हत्याकांड में वांछित चल रहा है. जीआरपी द्वारा बताया गया आत्महत्या के प्रयास का मामला है. उसे मेडिकल ले जाकर उपचार कराया जा रहा है और आगे अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी.

इसे भी पढे़ं-अलीगढ़: महिला और उसके बेटे की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पैसों के लिए दिया था वारदात को अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details