उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़ शराब कांड: शराब माफिया विपिन यादव के घर पर चला बुलडोजर

By

Published : Jun 4, 2021, 7:51 AM IST

Updated : Jun 4, 2021, 8:11 AM IST

अलीगढ़ जिले में जहरीली शराब से 90 से अधिक लोगों की मौत के बाद जिला प्रशासन एक्शन में नजर आ रहा है. इस पूरे मामले में मुख्य आरोपी और 50 हजार के इनामी शराब माफिया विपिन यादव की गिरफ्तारी के बाद प्रशासन ने उसका घर भी बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया है.

liquor mafia vipin yadav house demolished
शराब माफिया विपिन यादव.

अलीगढ़ : जिले में अब तक 90 से अधिक मौतों का जिम्मेदार 50 हजार के इनामी शराब माफिया विपिन यादव की गिरफ्तारी के बाद अब उसकी प्रॉपर्टी पर भी प्रशासन ने कार्रवाई करनी शुरू कर दी है. एसडीएम कोल के नेतृत्व में पुलिस और प्रशासन की टीम गुरुवार को विपिन यादव के थाना महुआ खेड़ा इलाके में कुलदीप विहार कॉलोनी स्थित घर पर पहुंची. यहां टीम ने परिजनों को बाहर निकाल कर करीब 135 गज के मकान पर बुलडोजर चला दिया. हालांकि प्रशासन का यह बुलडोजर मकान के सिर्फ फ्रंट को ही ध्वस्त करके वापस चला गया.

शराब माफिया के घर पर चला बुलडोजर.
जारी रहेगी कार्रवाई
एसडीएम रंजीत सिंह का कहना है कि अभी इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. विपिन यादव के मकान का फ्रंट एडीए द्वारा अवैध निर्माण के तहत तुड़वाया गया है. आगे और बचा हुआ हिस्सा भी ध्वस्त किया जाएगा.

इसे भी पढ़े:Aligarh Hooch Tragedy: जहरीली शराब से बिहार के सात भट्ठा मजदूरों की मौत


शराब माफियाओं की संपत्ति को किया जा रहा चिन्हित
एसडीएम रंजीत सिंह ने बताया कि विपिन यादव का मकान एडीए के मानक के अनुसार नहीं बना था. उन्होंने बताया कि शराब कांड में पकड़े गए शराब माफियाओं की सम्पति चिन्हित की जा रही है. इसके बाद उनकी संपत्ति को ध्वस्त किया जा रहा है. इससे पहले भी शराब माफियाओं के ठेकों को ध्वस्त किया गया है.

Last Updated : Jun 4, 2021, 8:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details