उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी विधायक की फॉर्च्यूनर कार और स्कॉर्पियो में हुई भीषण भिड़ंत, बाल-बाल बची जान

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 7, 2024, 4:58 PM IST

Updated : Jan 7, 2024, 6:46 PM IST

झांसी में गरौठा के बीजेपी विधायक जवाहरलाल राजपूत (BJP MLA Jawaharlal Rajput) की फॉर्च्यूनर कार और स्कॉर्पियो में रविार को टक्कर (Jhansi Road Accident) हो गयी. इस हादसे में विधायक बाल बाल बच गये.

Etv Bharat
Etv Bharat

झांसी में सड़क हादसे के बारे में बताते एसएसपी राजेश एस

झांसी: चिरगांव थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 27 बाईपास पर भाजपा गरौठा विधायक जवाहरलाल राजपूत की फॉर्च्यूनर और स्कॉर्पियो में आमने-सामने भिड़ंत (Jhansi Road Accident ) हो गई. इसमें सवार गरौठा विधायक जवाहरलाल राजपूत बाल बाल बच गये. उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. झांसी एसएसपी ने मेडिकल कॉलेज पहुंचकर विधायक से बातचीत कर हालचाल जाना है.

झांसी के कोतवाली मोठ क्षेत्र के ग्राम अटरिया में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम चल रहा था. इसमें गरौठा विधायक जवाहरलाल राजपूत (BJP MLA Jawaharlal Rajput) अपने गनर एवं ड्राइवर के साथ फॉर्च्यूनर कार से झांसी से ग्राम अटरिया कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे. जब वह चिरगांव थाना क्षेत्र बायपास नेशनल हाईवे 27 पर से निकल रहे थे, तभी विपरीत दशा से आ रही स्कॉर्पियो कार ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं.

वहीं भाजपा गरौठा विधायक जवाहरलाल राजपूत समेत सभी लोग इस दुर्घटना में मामूली चोटों के साथ बाल बाल बच गए. सूचना मिलते ही चिरगांव थाना प्रभारी अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. सभी को सुरक्षित कार से बाहर निकलवाया. इस हादसे में घायल भाजपा विधायक जवाहरलाल राजपूत सहित अन्य घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं क्षेत्र में विधायक के हादसे की खबर फैलते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं का झांसी के मेडिकल कॉलेज में पहुंचना होना शुरू हो गया. सूचना मिलते ही एसएसपी राजेश एस मेडिकल कॉलेज पहुंचे.

झांसी में सड़क दुर्घटना (Jhansi Road Accident ) पर एसएसपी राजेश एस ने बताया की थाना चिरगाँव क्षेत्रांतर्गत ग्राम बरल के पास हाईवे पर विधायक गरौठा की गाड़ी की दूसरी गाड़ी के साथ टक्कर हो गयी. इसमें विधायक और किसी को कोई गंभीर चोट नहीं लगी है. विधायक के हाथ में हल्की सी चोट है. डॉक्टर ने विधायक सहित सभी का परीक्षण किया है. झांसी में हादसा होने की वजह पता की जा रही है. तहरीर के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल इस हादसे में घायल हुए सभी लोग सुरक्षित हैं.

ये भी पढ़ें- बीजेपी नेता रूबी आसिफ खान को जान से मारने की धमकी, दो आरोपी हिरासत में

Last Updated : Jan 7, 2024, 6:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details