उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी को कैंची से गोदकर मार डाला, थाने में किया सरेंडर

By

Published : Apr 11, 2021, 4:24 PM IST

अलीगढ़ जिले के गांव डेटा खुर्द में एक आदमी ने अपनी पत्नी को कैंची और पेचकस से गोदकर मार डाला. हमले के दौरान बीचबचाव करने पर उसने अपने सगे भाई को भी गंभीर रूप से जख्मी कर दिया ,वारदात के बाद उसने थाने में सरेंडर कर दिया.

अलीगढ़ में पति ने पत्नी को कैंची से गोदकर मार डाला
अलीगढ़ में पति ने पत्नी को कैंची से गोदकर मार डाला

अलीगढ़: पिसावा थाना इलाके के गांव डेटा खुर्द में एक शख्स ने शनिवार देर रात अपनी पत्नी को कैंची और पेचकस से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. हमले के दौरान जब आरोपी के भाई ने बीच-बचाव की कोशिश की तो उस पर भी जानलेवा हमला कर दिया. हमले में घायल भाई को परिजनों ने जिला अस्पताल में एडमिट कराया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वारदात के बाद आरोपी ने थाने में जाकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. शादी के 14 साल बाद अचानक उसने इस जघन्य वारदात को अंजाम क्यों दिया, इसकी जांच की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, थाना पिसावा इलाके के डाटा खुर्द निवासी अमोद कुमार दूध का व्यवसाय करता है. वह अन्य दिनों की तरह रात को भी अपनी पत्नी पूनम के साथ कमरे में सो गया था. शनिवार रात करीब 1 बजे अचानक उसने अपनी पत्नी पूनम देवी पर कैंची और पेचकस से प्रहार करना शुरू कर दिया. चीख-पुकार सुनकर जब उसका भाई प्रमोद बीच-बचाव करने पहुंचा तो आमोद ने उस पर भी कैंची से हमला कर दिया. हमले में प्रमोद गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे परिजन उपचार के लिए अस्पताल ले गए. रविवार सुबह आरोपी आमोद थाने पहुंचा और खुद को सरेंडर करते हुए पुलिस को घटना की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई.

पूनम के भाई अशोक ने बताया आमोद ने शादी के 14 साल बाद अचानक उसकी बहन की हत्या आखिर क्यों की, इसकी वजह किसी को पता नहीं है. आमोद के परिवार में सब कुछ सही था. पहले से कोई परेशानी नहीं थी. शुक्रवार शाम को भी अशोक ने पूनम से बात की थी, तब तक सब कुशल ही था. आरोपी के चाचा अशोक कुमार ने बताया आमोद दिमागी रूप से सही नहीं है. दंपती का एक बेटा भी है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details