उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

PUBG खेलने से मना करने पर दोस्त ने गला घोटकर उतारा मौत के घाट !

By

Published : Aug 30, 2021, 3:45 PM IST

अलीगढ़ जिले के अतरौली थाना इलाके का एक किशोर चार दिन से घर से लापता था. रविवार देर रात एक कुंए से उसकी लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई. किशोर द्वारा पबजी खेलने से मना करने के बाद उसके दोस्त ने ही गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

PUBG खेलने से मना करने पर दोस्त ने की हत्या !
PUBG खेलने से मना करने पर दोस्त ने की हत्या !

अलीगढ़ : अलीगढ़ जिले के थाना अतरौली इलाके के मढ़ोली गांव में एक लापता किशोर का शव मिलने के बाद हाहाकार मच गया. किशोर को उसके साथी लड़के ने गला घोटकर मौत के घाट उतार दिया और शव को कुंए में फेंक दिया. जानकारी के अनुसार, मृतक किशोर करीब चार दिन से घर से लापता था. परिजन लगातार उसको ढूंढ रहे थे. पुलिस ने भी अज्ञात में गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी. लेकिन रविवार की देर रात लापता लड़के का ईट-भट्टे में बने कुंए में शव मिलने की सूचना के बाद चारों तरफ सनसनी फैल गई. पुलिस ने आरोपी विनोद नाम के लड़के को भी गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि जब सुमित ने पबजी खेलने से मना किया तो उसने सुमित की गला दबाकर हत्या कर दी.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में कुंए से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को भी देर रात गिरफ्तार कर लिया. लेकिन एफआईआर अज्ञात में लिखी गई है. पुलिस की चकरघिन्नी से परेशान परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया. पीड़ित परिजन पुलिस व आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. लोगों के प्रदर्शन के बाद सीओ सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा. काफी समझाने व कार्रवाई के आश्वासन के बाद परिजन शांत हुए.

PUBG खेलने से मना करने पर दोस्त ने की हत्या !

पीड़ित परिजनों का आरोप है कि पुलिस उन लोगों को गुमराह करती रही. पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम भी करा दिया गया. लेकिन परिवार को पता तक नहीं चला. क्षेत्राधिकारी के आश्वासन पर लोगों ने जाम तो खोला. लेकिन परिजनों की मांग है कि आरोपी लड़के पर कड़ी कार्रवाई की जाए और ऐसे पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की जाए, जो परिजनों को गुमशुदगी के नाम पर गुमराह करते रहे. दूसरी तरफ इलाके में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गयी है.

इसे भी पढ़ें-शर्मसार हुई मानवता : महिला काे नंगा कर पीटते रहे लाेग, पूरा गांव बना मूकदर्शक

पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी पर, मृतक किशोर के चाचा ने बताया कि पड़ोस का लड़का विनोद मोबाइल पर पबजी खेलने के लिए उनके 16 वर्षीय भतीजे सुमित को बुलाया. सुमित ने जब पबजी खेलने से मना कर दिया, तो लड़के को नागवार गुजरा, और उसने सुमित का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. उसके बाद शव को आनन-फानन में भट्टे के पास कुएं में डाल दिया और फरार हो गया. फिलहाल पीड़ित परिजनों को पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया है, अब देखने वाली बात है कि पीड़ित परिवार को इंसाफ मिलता है, या पुलिस मामले में लीपापोती कर रफादफा कर देती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details