उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिल्ली जा रही रोडवेज बस में लगी भीषण आग, चालक की सूझबूझ से बची सवारियों की जान

By

Published : Nov 29, 2022, 4:12 PM IST

अलीगढ़ में चलती बस आग का गोला बन गई. सवारियों ने बमुश्किल अपनी जान बचाई. रोडवेज की बस एटा से दिल्ली जा रही थी. मौके पर पहुंची इलाका पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी दमकल की टीम ने पानी की बौछार कर आग पर काबू पाया.

etv bharat
बस में लगी भीषण आग

अलीगढ़: थाना गभाना इलाके के भाकरी स्थित एनएच 91 हाईवे पर एक बस में अचानक से आग लग गई. बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट से बस में आग लग गई. आग लगते ही बस में अफरा-तफरी मच गई. बड़ी मुश्किल से सवारियों को बस से बाहर निकाला गया. वहीं, पुलिस और दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया. हालांकि एक बड़ा हादसा होने से बच गया. यात्रियों ने बस से कूदकर किसी तरीके से अपनी जान बचाई. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें बस पूरी तरीके से आग में लिपटी हुई है.

रोडवेज बस में लगी भीषण आग
अलीगढ़ के थाना गभाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित भांकरी गांव के पास देर सोमवार रात में बड़ा हादसा होने से टल गया. एटा डिपो से यात्रियों से खचाखच भरी हुई बस दिल्ली की तरफ जा रही थी. तभी भाकरी गांव के पास सवारियों से भरी रोडवेज बस के इंजन में अचानक धुआं उठने लगा. इंजन से धुआं उठता देख चालक और परिचालक ने तत्परता दिखाते हुए बस को सड़क पर किनारे लगा दिया. इसके बाद बस में गहरी नींद में सो रहे यात्रियों को जल्दी बस से नीचे उतार दिया. सवारियों के बस से उतरते ही रोडवेज बस में भीषण आग लग गई. आग की लपटों के साथ रोडवेज बस धू-धू कर जलने लगी. यात्रियों को समय से बस से नहीं उतारा जाता तो भंयकर हादसा हो सकता था. जिसके बाद रोडवेज बस के चालक परिचालक ने यात्रियों दूसरी बसों में बैठा कर उनके गंतव्य तक रवाना कर दिया.

रोडवेज बस में आग लगने की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी दमकल की गाड़ी लेकर मौके पर पहुंचे. रोडवेज बस में लगी भीषण आग पर पानी की बौछार करते हुए आग पर काबू पाया गया. लेकिन, तब तक रोडवेज बस पूरी तरह से जलकर राख में तब्दील हो चुकी थीं.

यह भी पढ़ें: चलती रोडवेज बस में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details