उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Aligarh News : क्रिकेट के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, पथराव, तीन घायल

By

Published : Apr 1, 2023, 6:55 AM IST

यूपी के अलीगढ़ जिले में दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे (Aligarh News) चले. यह विवाद थाना मडराक इलाके के गांव घासीपुर में क्रिकेट खेलने के दौरान हुआ.

Etv Bharat
Etv Bharat

अलीगढ़ : अलीगढ़ में बच्चों के बीच क्रिकेट खेलने को लेकर जमकर विवाद हो गया. विवाद में एक युवक ने बच्चे के सिर पर बल्ला मार दिया, वहीं देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर पथराव हो गया. दोनों पक्षों से करीब तीन लोग घायल होने की सूचना है. सूचना के बाद मौके पर एसपी देहात पलाश बंसल और एसडीएम कोल पहुंचे. घटना को लेकर 2 दर्जन से अधिक लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज हुआ है. घटना थाना मडराक के घासीपुर इलाके की है. मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. इलाके में शांति है. पुलिस वैधानिक कार्यवाही कर रही है.



थाना मडराक इलाके के गांव घासीपुर में शुक्रवार की शाम क्रिकेट खेलने को लेकर मामूली कहासुनी के बाद दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद क्रिकेट खेल रहे दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए. क्रिकेट का मैदान दोनों पक्षों के बीच खूनी खेल शुरू होते हुए जंग का मैदान बन गया. क्रिकेट खेलने को लेकर दो पक्षों के बीच हुए इस मामूली विवाद में एक युवक ने क्रिकेट खेल रहे दूसरे युवक के सिर पर बैट से हमला बोल दिया. युवक खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा और गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद क्रिकेट का मैदान दोनों पक्षों के बीच जंग का मैदान बन गया. क्रिकेट मैच देखने पहुंचे ग्रामीणों ने विवाद की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही मडराक थानाध्यक्ष सहित पुलिस के उच्च अधिकारी, पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए, जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के उच्च अधिकारियों ने मारपीट में घायल सभी लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ितों की तहरीर के आधार पर थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए गांव के अंदर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुटी है.


इस पूरे मामले पर एसपी ग्रामीण पलाश बंसल का कहना है कि 'थाना मंडरॉक क्षेत्र के गांव घासीपुर से पुलिस को सूचना मिली कि गांव के अंदर दो पक्षों के बीच मामूली बात को लेकर वाद विवाद हुआ है. जिसके बाद दोनों ही पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और जमकर लाठी-डंडे चले. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. गांव के अंदर शांति व्यवस्था कायम की गई है. दो पक्षों के बीच हुए विवाद की सूचना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. प्राप्त तहरीर के आधार पर मडराक थाने पर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है. मारपीट में घायल हुए लोगों को मेडिकल परीक्षण एवं उपचार के लिए सभी घायलों को पुलिस द्वारा अस्पताल भेजा गया है. एहतियात के तौर पर गांव के अंदर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. घटना को लेकर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है. देर रात धटना में चार लोगों को गिरफ्तार करने की सूचना पुलिस द्वारा दी गई है.'

यह भी पढ़ें : तेजस एक्सप्रेस में लाइट और सेंसर खराब, यात्री ने IRCTC से शिकायत की

ABOUT THE AUTHOR

...view details